हार के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, डगआउट में निकले आंसू, कोहली भी निराश

Rohit Sharma got emotional after the defeat, tears came out in the dugout, Kohli also disappointed

नई दिल्ली: टीम इंडिया को टी 20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए थे, लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने ताबडतोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 16 ओवर में ही 10 विकेट से जीत हासिल कर ली। टीम इंडिया के गेंदबाज एक बार फिर फेल साबित हुए और विकेट चटकाने में नाकाम रहे। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा के कुछ फैसलों पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा? आइए जानते हैं…

मैं बहुत निराश हूं


कप्तान रोहित ने मैच प्रजेंटेशन में हर्षा भोगले से कहा- आज जो हुआ, उससे मैं बहुत निराश हूं। हमने उस स्कोर को हासिल करने के लिए पिछले छोर पर अच्छी बल्लेबाजी की। रोहित ने कहा, हम गेंद से सही नहीं थे।

नॉकआउट का प्रैशर नहीं झेल पाए


रोहित ने नॉकआउट मैचों में प्रैशर हैंडल न कर पाने को बड़ी वजह बताया। उन्होंने कहा, यह नॉकआउट मैचों में दबाव को न संभाल पाने के बारे में है। सभी क्रिकेटरों ने इससे पहले दबाव झेला है। ये लोग आईपीएल मैचों में दबाव में खेले हैं, यह सब इस स्थिति में शांत रहने के बारे में है।



शुरुआत में घबराए हुए थे


कप्तान ने आगे कहा- हम शुरुआत में घबराए हुए थे, लेकिन आपको उनके सलामी बल्लेबाजों को श्रेय देना होगा, उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला। रोहित ने भुवी की गेंदबाजी और विकेट से स्विंग को मदद न मिल पाने के सवाल के बारे में कहा- मुझे लगा कि पहले ओवर में थोड़ा सा स्विंग हुआ, लेकिन ये सही क्षेत्रों में नहीं हुई। हम जानते हैं कि रन स्क्वेयर ऑफ द विकेट होते हैं। जब हमने पहला गेम जीता था, तो काफी कैरेक्टर दिखाया था। बांग्लादेश के खिलाफ मैच काफी मुश्किल था। मुझे लगा कि हम अपने आप को संभाले हुए हैं और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करते रहे। दुर्भाग्य से आज हम ऐसा नहीं कर सका।

Share this story