Mohammed Shami के पास है रफ्तार को चूमने वाली कार! वीडियो शेयर कर लिखा- स्पीड मायने रखती है

Mohammed Shami has a speed kissing car! Wrote after sharing the video – Speed ​​matters

Mohammad Shami Car Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में धारदार गेंदबाजी के दम पर प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड अपने नाम करने वाले मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) इन दिनों अपनी बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से चर्चा में है. अपनी तेज गेंदबाजी से दुनियाभर के बल्लेबाजों को पानी पिलाने वाले टीम इंडिया के इस गेंदबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कार का वीडियो शेयर किया है और लिखा है, रफ्तार मायने रखता है.

मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कार का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक रेड कलर की लग्जरी कार जैगुआर के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है, 'बिलकुल, स्पीड मायने रखती है.'

एक करोड़ रुपये है कीमत

शमी ने पिछले साल जुलाई के महीने में यह कार खरीदी थी. इस कार की कीमत (Mohammad Shami Car price) करीब एक करोड़ रुपये है. जैगुआर कंपनी की ये एक एफ-टाइप स्पोर्ट्स कार है जो सड़क पर दौड़ते वक्त हवा से बातें करती है. ये स्पोर्ट्स कार महज 5.7 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. 

इस कार की टॉप स्पीड की बात करें ये 250 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भाग सकती है. सोशल मीडिया पर शमी की कार का वीडियो वायरल हो रहा है, वहीं लोग भी शमी को धीमी रफ्तार में ड्राइव करने का सहाल देते नजर आ रहे हैं. जैगुआर के अलावा मोहम्मद शमी के पास ऑडी, टोयोटा फॉर्च्यूनर और बीएमडब्ल्यू-5 सीरीज जैसी कई लग्जरी कारें हैं. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे वनडे मुकाबले में शमी की गेंद की रफ्तार देखने को मिल सकती है. ये मैच 24 जनवरी को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाना है. हालांकि, टीम इंडिया ये सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है. तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 के अजेय बढ़त पा चुकी है.

Share this story