जम्मू कश्मीर के पहलगाम में शूटिंग खत्म कर घूम रहे इमरान हाशमी पर हमला, फेंके गए पत्थर
Attack on Emraan Hashmi walking after finishing shooting in Pahalgam, Jammu and Kashmir, stones thrown

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)  इन दिनों जम्मू कश्मीर में मौजूद हैं, जहां उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म की है. इस बीच ताजा रिपोर्ट्स के मुताबकि, उनपर जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पहलगाम में पत्थरबाजी (Stone Pelting) की गई है. खबर है कि एक्टर फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद पहलगाम के बाजार में घूमने निकले थे. इस दौरान कुछ अंजान लोगों ने उनपर जमकर पत्थर फेंके. जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शूरू कर दी है.

खबरों की मानें तो इमरान हाशमी की ग्राउंड जीरो की शूटिंग के दौरान ऐसी कोई भी घटना नहीं घटी. लेकिन, शूटिंग खत्म करते ही एक्टर फिल्म के मेकर्स के साथ बाहर मार्किट में घूमने निकले थे. तभी वहां मौजूद कुछ अज्ञात लोगों ने अचानक उनपर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. साथ ही, पत्थरबाजी करने वाले बदमाशों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) कश्मीर में ही हैं. जहां वो अपनी नई फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का निर्देशन तेजस देओस्कर कर रहे हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. हर बार की तरह इस बार भी एक्टर इस फिल्म के जरिए अपने फैंस के लिए कुछ बड़ा सरप्राइज लेकर आ रहे हैं.


फिल्म में कौन होगी इमरान की लीड एक्ट्रेस?


वहीं, पिछले दिनों फिल्म में इमरान के ऑपोजिट लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हलचल थी. जिसके बाद खबरें आईं थी कि इमरान हाशमी की आर्मी ड्रामा में सई तम्हंकर की एंट्री हुई है. वह फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. यही नहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में जोया हुसैन भी मौजूद हैं. बता दें कि फिल्म में सई और इमरान की जबरदस्त कैमिस्ट्री दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है.


कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं इमरान
वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी ‘ग्राउंड जीरो’ के अलावा भी कई और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. वो सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ में भी अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं और ये अगले साल ईद के खास मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा इमरान अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे.

Share this story