Office Hairstyle: आपको भी ऑफिस में दिखना है स्टाइलिश, तो वर्किंग महिलाएं ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

office hair style

वर्किंग प्लेस, कॉलेज या किसी स्पेशल ऑकेजन में अपने हेयरस्टाइल लुक को स्पेशल बनाना चाहती हैं, तो खास हेयरस्टइाल को ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों अलग-अलग नेचर के हेयर्स के लिए अलग-अलग स्टाइल ट्रेंड में हैं। बहुत सी वर्किंग वूमेन और कॉलेज गोइंग गर्ल्स अपने लुक को डिफरेंट बनाने के लिए अक्सर हेयरकट करवाती हैं। लेकिन हर बार हेयरकट ही आपको डिफरेंट लुक दे, ऐसा जरूरी नहीं है। आप चाहें तो कुछ न्यू हेयरस्टाइल्स अपनाकर भी अपने लुक को बदल सकती हैं। इन हेयरस्टाइल को आप सामान्य दिनों के साथ-साथ खास मौकों पर भी ट्राई कर सकती हैं।

जेवर एयरपोर्ट का भूमिपूजन और शिलान्यास 25 नवंबर को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी होंगे शामिल

बहुत  बार हमको समझ ही नहीं आता है कि हमने जो कपड़े ऑफिस के लिए पहने हैं उनके हिसाब से कौन सा हेयरस्टाइल बनाया जाए, जो आप पर सूट भी करे. आप हम आपको कुछ क्लासी और सैसी हेयर स्टाइल बताएंगे जो आसानी से ऑफिस के लिए फीमेल ट्राई कर सकती हैं.

लो पोनीटे -हेयरबैंड के साथ

पोनीटेल एक ऐसा स्टाइल है जो आपके लुक को कभी खराब नहीं करता है. इस लुक को ट्राई करने के लिअ आप डीप साइड पार्टिंग करें, फिर अपने पूरे बालों की गर्दन के पास एक लो पोनीटेल बना लें. इसके बाद आप एक स्लीक हेयर बैंड लगाकर अपने हेयर डू में ग्लैम ऐड करें, और कुछ लटों को निकाल लें इससे आप काफी स्टाइलिश दिखेंगी.

hair style



बैरेट क्लिप्स

रैम्पस से लेकर रेड कार्पेट तक, बैरेट स्टैकिंग एक अलग लुक फीमेल्स को देता है. ये लुक हमेशा से ही ब्यूटी वर्ल्ड में धमाल मचाता है.आज तस सेलेब्रिटीज़ और इन्फ्लुएंसर्स भी इस खास लुक को खूब कैरी कर रही हैं. अगर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं, तो ये लुक आपके लिए ही है.आप इस लुक को अपने वर्क प्लेस के लिए भी चुन सकती हैं. इसके लिए आपको अपने बालों के एक साइड में गोल्ड रिम्ड या पर्ल बैरेट्स लगाने हैं.

clips

नीट बन

नीट बन के जरिए आप अपने रेग्युलर बन में भी कुछ खास टच दे सकती हैं. इस लुक को आप ऑफिस के अलावा कभी भी ट्राई कर सकती है. अगर कभी आपने हेयर वॉश नहीं किया है तो भी आसानी से इसको अपना अपना सकती हैं. एक बार, जब आपने अपने पूरे बाल को नीट मिड बन में सेक्योर कर लिया, उसके बाद बालों की कुछ लटों को यूं ही छोड़ दें, ताकि आप कुछ स्टाइलिश दिखाई दें,

neet bun


प्ले विद स्कार्फ

वीकेंड पर हर कोई स्टाइलिश दिखना ही पसंद करता है. ऐसे में इस खास दिन में आप अपने  बालों को खुला छोड़ दें ,खुले बालों के साथ में अपने सिर पर क्यूट, कलरफुल स्कार्फ या फिर बंडाना पहन लें. इससे आप क्यूट और प्यारी लगेंगी.

hair


हाफ अप हाफ डाउन

हाफ अप और हाफ डाउन एक ऐसा हेयर स्टाइल है, जो शुरू से चला रहा है. बस वक्त से साथ इसको बनाने का स्टाइल बदलता जा रहा है. यह लुक आप भी भी ट्राई कर सकती हैं.इसके लिए आपको अपना रेग्युलर क्लच क्लिप या फिर क्यूट रबर बैंड इस्तेमाल करना है, ताकि आपका हेयर स्टाइल सही जगह पर टिका रहे.

half down

Share this story