करवाचौथ के लिए बेस्ट है हिना खान का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट, पार्टनर को पसंद आएगा ये सादगी भरा लुक

Hina Khan's Indo-Western outfit is best for Karva Chauth, partner will like this simple look

Hina Khan Latest Look :  एक्ट्रेस हिना खान का फैशन स्टाइल दिन पर दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होता जा रहा है। एक्ट्रेस के स्टाइल को हर कोई खूब पसंद करता है। हाल ही में उनका एक शानदार लुक सामने आया है। जिसमें उन्होंने खूबसूरत इंडो वेस्टर्न आउटफिट को कैरी किया है। ड्रेस के साथ उनका लुक बिल्कुल सादगी भरा है, जो करवाचौथ के लिए काफी अच्छा है। 

हिना खान हर लुक में अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। इनके एथनिक लुक को खूब प्यार भी मिलता है। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी आपको उनके शरारा लुक्स मिल जाएंगे। हालांकि, ये काफी डिफरेंट है। एक्ट्रेस को अपने इस लुक के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं।   

कुछ ऐसी है आउटफिट


हिना के क्रॉप्ड ब्लाउज में एक डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन है जो उनके डिकोलेटेज, रिफ्लेक्टिव सिल्वर सेक्विन वर्क, मिडरिफ-बारिंग हेम लेंथ, स्ट्रैप्ड स्लीव्स और बस्ट पर फिट बॉडी-हगिंग को फ्लॉन्ट किया है।हिना ने ब्लाउज को मैचिंग येलो धोती-स्टाइल स्कर्ट के साथ पेयर किया है। जिसमें एक सामने की तरफ प्लीटेड डिटेल, एक एसिमेट्रिक हेम और एक फ्लोई सिल्हूट है। जिग-जैग पैटर्न में सुंदर सेक्विन वर्क के साथ एक स्लीवलेस लॉन्ग केप जैकेट है। 

Hina Khan's Indo-Western outfit is best for Karva Chauth, partner will like this simple look

ऐसी है स्टाइलिंग


हिना ने अपने लुक के लिए रेडी टू वियर ड्रेस को कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने गोल्डन स्ट्रैपी हाई हील्स, एक खूबसूरत मोती चोकर हार, और स्टेटमेंट कुंदन-सजी हुई अंगूठियों के साथ एक्सेसराइज किया है। 

Hina Khan's Indo-Western outfit is best for Karva Chauth, partner will like this simple look


 

सिंपल मेकअप लुक ने जीता दिल

हिना ने ग्लैम लुक के लिए एक सेंटर-पार्टेड लूज पोनीटेल,  स्मोकी आई शैडो, लैशेज पर मस्कारा, अंडरआई पर फेड-आउट कोहल, मौव लिप शेड, ब्लश गाल, शार्प कॉन्टूरिंग और बीमिंग हाइलाइटर लगाया है। एक्ट्रेस का ये लुक काफी प्यारा लग रहा है। करवाचौथ पर अगर आप इस तरह के लुक को कैरी करना चाहते हैं तो इसमें लाल चूड़ियां, बिंदी और सिंदुर के साथ लुक को कंपलीट कर सकते हैं। 


 

Share this story