इंडियन लुक पर इन 3 हेयर स्टाइल के साथ लगाएं मांग टीका, बढ़ जाएगी चेहरे की सुंदरता

Apply maang tika on Indian look with these 3 hairstyles, the beauty of the face will increase

किसी भी लुक को खास बनाने के लिए अच्छे हेयरस्टाइल का होना बहुत जरूरी है। इंडियन लुक के साथ अक्सर लोग मांग टीका लगाना पसंद करते हैं। हालांकि इसे सही तरह से सेट न करने पर ये इधर-उधर होता रहता है और साथ ही लुक को खराब कर देता है। इसके अलावा अगर हेयरस्टाइल सही तरह से न हो तो भी मांग टीका खराब लगता है। ऐसे में यहां हम बता रहे हैं 3 हेयरस्टाइल जो आपके लुक को स्टाइलिश और खूबसूरत बना देंगे। 

1) पफ हेयरस्टाइल के साथ मांग टिका

सेंटर पार्टिंग हेयरस्टाइल के साथ मांग टीका काफी अच्छा लगता है। कम हाइट वाली लड़कियों के लिए  पफ हेयरस्टाइल बेहतरीन है। इस तरह के मांग टीका हेयरस्टाइल को पाने के लिए, आपको बस अपने बालों को बीच में पार्टिंग करनी है, फिर दोनों तरफ से बालों के सेक्शन चुनें और ऊंचाई बढ़ाने के लिए बैककोम्ब करें। बालों को जगह पर रखने के लिए थोड़ा हेयर स्प्रे छिड़कें। दोनों वर्गों को लें और पीछे की तरफ पिन करें, लुक को पूरा करने के लिए अपना मांग टीका लगाएं।


2) स्लीक पोनीटेल के साथ माथा पट्टी

छोटे बाल और गोल चेहरे वाले लोग इस मांग टीक हेयरस्टाइल को चुन सकते हैं। स्टाइलिश दिखने के लिए ट्रेंडी एक्सेसरी चुनें। अगर आपके बाल छोटे हैं तो एक स्लीक लो पोनीटेल के साथ पेयर करें। अपने बालों पर कुछ शाइन स्प्रे करें और फिर इसे बीच में बांट लें। अपनी गर्दन के पिछे हिस्से पर बाल इकट्ठा करें और हेयर टाई लगाएं। मांग टिक्का और माथा पट्टी को सही तरीके से पिन करें।

maang tika

3) वेवी बालों के साथ छोटा मांग टीका

गर्लिश-स्टाइलिश लुक के लिए आप इस तरह के लुक को कैरी कर सकती हैं। इसे करने के लिए कर्लिंग मशीन का इस्तेमाल करके एक वेवी हेयर स्टाइल बनाएं। एक बार जब आपके बाल वेवी और घने दिखने लगें, तो आगे से बालों के दो हिस्से लें और पीछे की तरफ पिन करें। मांग टीका लगाएं और खूबसूरत हेयरस्टाइल को फॉलो करें।

Share this story