इतनी सी गलती से डॉगी बन गया शख्स, अधिकारी के सामने लगा भौंकने, Viral Video

Viral Video: By such a mistake, the person became dog, started barking in front of the officer

Viral Video: राशन कार्ड में गलत नाम, नाम की स्पैलिंग गलत होना आम बात है। लेकिन एक युवक के राशन कार्ड पर स्थानीय प्रशासन ने उसके सरनेम दत्ता की जगह कुत्ता लिख दिया। बस फिर क्या था गुस्साया युवक स्थानीय राशन कार्ड के दफ्तर पहुंच गया। उसने विरोध करने का अनोखा तरीका अपनाया। वह राशन कार्ड अधिकारी की कार के आगे भौंकने लगा।


सोशल मीडिया पर Viral हो रहे इस Video में एक कार में अधिकारी बैठा है। युवक कार की खिड़की के पास खड़ा लगातार भौंक रहा है। भौंकते हुए वह अधिकारी की तरफ अपना गलत नाम दिखा उसे उसके विभाग की गलती बता रहा है। अधिकारी ने समीप खड़े एक कर्मचारी को उसके कागज पकड़ाकर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोग युवक के साथ सहानुभूति प्रकट कर रहें हैं। राशन कार्ड बनाने वाले विभाग के प्रति लोगों की नाराजगी है। लोग युवक का नाम सही करने व विभाग से काफी मांगने का आग्रह कर रहें हैं। वीडियो में युवक भौंकता हुआ दिख रहा है। आसपास के लोग युवक को ऐसा करते देख रहें हैं। कार में बैठा अधिकारी पहले तो कुछ समझ नहीं पाया।

युवक को अचानक भाैंकता देख वह कुछ क्षण के लिए असहज हो गया। बाद में युवक के पेपर दिखाने पर उसे पूरा माजरा समझते देर न लगी। तुरंत उसने अपने कर्मचारी को मामला शांत करने का इशारा करते हुए युवक के कागज पकड़ाए और कार में वहां से चला गया।

Share this story