चौथी मंजिल की खिड़की का शीशा साफ करने के लिए महिला ने किया से स्टंट, आप भूलकर भी न करें ऐसा

To clean the window glass of the fourth floor, the woman did a stunt, don't forget to do this

Viral Video: दिवाली (Diwali 2022) के मौके पर हर कोई अपने-अपने घर की सफाई में जुटा हुआ है, लेकिन सफाई के लिए खतरनाक तरीका अपनाना किसी भी लिहाज से सही नहीं है। चौंकिए नहीं, एक महिला ने चौथी मंजिल पर अपने घर की खिड़की का शीशा साफ करने के लिए ऐसा तरीका अपनाया कि उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। महिला का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है।

कुछ इंच की बालकनी में खड़ी महिला


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है। यहां एक महिला चौथी मंजिल पर अपने घर की खिड़कियां साफ कर रही थी। आपको हैरान होगी कि वह घर के अंदर से नहीं बल्कि खिड़की से बाहर की ओर कुछ इंच की बनी बालकनी पर खड़े होकर यह काम कर रही है। 


कैमरे में कैद हुई महिला, वीडियो वायरल


सामने वाले किसी फ्लैट में मौजूद व्यक्ति ने महिला को ऐसा करते हुए अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही लोगों के तरह-तरह के कमेंट आना शुरू हो गए। लोगों ने इसे जान को जोखिम में डालना बताया है।  


जानकारी के मुताबिक यह वीडियो इसी साल फरवरी का बताया जा रहा है। इस बार भी दिवाली के मौके पर लोग इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। वीडियो के साथ तरह-तरह के कमेंट भी लिखे जा रहे हैं।

Share this story