ओडिशा: हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी भद्रक स्टेशन यार्ड के पास पटरी से उतरी, सामने आई हादसे की वजह
ओडिशा: हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी भद्रक स्टेशन यार्ड के पास पटरी से उतरी, सामने आई हादसे की वजह

Howrah-Bhubaneswar Jan Shatabdi Express, भुवनेश्वर: हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस शनिवार को ओडिशा के भद्रक के पास पटरी से उतर गई. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.पूर्व तटीय रेलवे (ईसीआर) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी कि ओड़िशा में हावड़ा-भुवनेश्वर जन शताब्दी एक्सप्रेस भद्रक स्टेशन यार्ड के पास एक बैल को टक्कर मारने के बाद पटरी से उतर गई.

 

रेलवे अधिकारी ने बताया, इंजन के पास वाली बोगी के सामने वाली ट्रॉली के दो पहिए पटरी से उतर गए. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. अधिकारी ने कहा कि अचानक ब्रेक लगाने से इंजन के बाद लगे गार्ड सह-सामान वैन (एसएलआर) के आगे के दो पहिये पटरी से उतर गए, ट्रेन ने एक बैल को टक्कर मार दी. अधिकारी ने कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

 

Greater Noida News: आरटीआई एक्टिविस्ट चंद्रमोहन शर्मा को मिली जमानत, पढ़िए पूरी खबर

मरम्मत कार्यों के लिए अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा गया है.’डाउन लाइन’ पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित नहीं हुई हैं. अधिकारी ने कहा, रेल सेवा बहाल करने में 30 मिनट से एक घंटे का वक्त लगेगा. सभी यात्री डिब्बे पटरी पर है, केवल एसएलआर डिब्बा पटरी से उतरा है. उन्होंने कहा, चूंकि यह दोहरी लाइन है, इसलिए इससे ट्रेन के संचालन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. मरम्मत कार्य में भी कोई बाधा नहीं आएगी. गौरतलब है कि ट्रेन में दो एसएलआर डिब्बे होते हैं-एक इंजन के पीछे और दूसरा ट्रेन के अंत में होता है .

Share this story