ग्लोबल गेटवे: आईथिंक लॉजिस्टिक्स ने भारतीय ई-कॉमर्स विक्रेताओं के लिए अंतरराष्ट्रीय सीमा पार सेवाएं शुरू की

Global Gateway: iThink Logistics launches international cross border services for Indian e-commerce sellers

नई दिल्ली, 08 सितम्बर, 2022। भारत में सबसे तेजी से बढ़ते सास-आधारित शिपिंग प्लेटफार्मो में से एक, आईथिंक लॉजिस्टिक्स ने अपने अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग सेवा पोर्टल, आईथिंक लॉजिस्टिक्स इंटरनेशनल के लॉन्च की घोषणा की है। यह नया उपक्रम तेजी से बढ़ते ई-कॉमर्स व्यवसायों (एसएमई) और डी2सी ब्रांडों को आईथिंक लॉजिस्टिक्स इंटरनेशनल द्वारा रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से जुड़े वैश्विक बाजारों में ई-कॉमर्स बिक्री का विस्तार और विकास करने में मददगार साबित होगा।

भारत से अंतर्राष्ट्रीय सीमा-पार शिपिंग का मूल्य 2025 तक लगभग 129 बिलियन डॉलर्स से अधिक होने का अनुमान है, और आईथिंक लॉजिस्टिक्स अपने एआई और मशीन लर्निंग पावर्ड टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म का लाभ उठाते हुए एक मजबूत अंतरराष्ट्रीय सेवा का निर्माण करके भारतीय ई-कॉमर्स विक्रेताओं की विकास महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करना चाहता है।

#VikramVedhaTrailer:बैड मैन बने ऋतिक और सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन फाइट पहली बार संग पावरपैक एक्शन अवतार

आईथिंक लॉजिस्टिक्स का अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग प्लेटफॉर्म ई-कॉमर्स विक्रेताओं को सभी प्रमुख बाज़ार स्थानों जैसे अमेजन, ईबे, एलसी और अन्य के साथ एकीकरण प्रदान करता है। यह ई-कॉमर्स विक्रेताओं को ऑर्डर डाउनलोड करने, ट्रैकिंग आईडी पुश करने और अंत में विक्रेताओं को इन अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर को पूरा करने के लिए उपलब्ध सर्वाेत्तम सेवा विकल्पों से जोड़ने की अनुमति देगा।

आईथिंक लॉजिस्टिक्स इंटरनेशनल ने अपने अंतरराष्ट्रीय उत्पाद का निर्माण सावधानी पूर्वक अनुसंधान और भारतीय अंतरराष्ट्रीय ई-कॉमर्स शिपर्स की जरूरतों को समझने के बाद किया है, जिसमें लागत प्रभावशीलता, प्रौद्योगिकी सक्षम लॉजिस्टिक और बेहतर ट्रांजिट समय पर विशेष ध्यान दिया गया है। आईथिंक लॉजिस्टिक्स इंटरनेशनल सेवाओं का उद्देश्य भारतीय ई-कॉमर्स शिपर्स को एक ऐसी सेवा की पेशकश करना है जो इण्डिया पोस्ट अंतर्राष्ट्रीय सेवाओं और वैश्विक इंटीग्रेटर्स के बीच फिट बैठती है।

आईथिंक लॉजिस्टिक्स इंटरनेशनल के वेल्यू प्रपोजिशन में उसी दिन पिकअप, बेंचमार्क ट्रांजिट समय शामिल हैं, जो सीधे उड़ान कनेक्शन और गंतव्य बाजारों में कई शिपमेंट इंजेक्शन ऑप्शन्स के लिए है; ई-कॉमर्स केंद्रित कस्टम क्लीयरेंस ग्राहक समर्थन, मूल देश और गंतव्य देश दोनों में रीयल-टाइम ट्रैकिंग अपडेट; मार्केटप्लेस और क्लाइंट की अपनी वेबसाइट के साथ निर्बाध एकीकरण; और बहु-मोड विकल्प के साथ है।

आईथिंक लॉजिस्टिक्स का शिपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन, ईबे, शॉपीफाई, मेगनेटो और वू कॉमर्स  जैसे मार्केटप्लेस के लिए वन क्लिक कनेक्शन के साथ एक सहज इंटरलिंक प्रदान करता है। यह सेवा आज जयपुर और सूरत में उपलब्ध है और जल्द ही सितम्बर 2022 तक 30 हजार से अधिक ओरिजन पोस्ट कोड और 20 शहरों में लॉन्च की जाएगी।

Share this story