‘भारत जोड़ो यात्रा’ में तिरंगा लेकर चल रहे कांग्रेस नेता कृष्ण कुमार पांडे का हुआ निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में तिरंगा लेकर चल रहे कांग्रेस नेता कृष्ण कुमार पांडे का हुआ निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस नेता कृष्ण कुमार पांडे का हार्ट अटैक से निधन हो गया। कांग्रेस की ये यात्रा इन दिनों महाराष्ट्र से गुजर रही है। पांडे के निधन की जानकारी के बाद राहुल गांधी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बता दें कि पांडे कांग्रेस के सेवा दल के महासचिव थे। कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि पांडे मार्च के दौरान गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, “उन्हें एक एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”


राज्यसभा सदस्य ने कहा, “वह एक कट्टर कांग्रेसी थे और नागपुर में आरएसएस नेताओं को कड़ी टक्कर देते थे।” भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पांडे के चाहने वालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस सेवा दल के महासचिव कृष्णकांत पांडे का निधन पूरे कांग्रेस परिवार के लिए बहुत दुखद है। मैं उनके प्रियजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि आज यात्रा के दौरान अंतिम समय में उन्होंने हाथों में तिरंगा थामा था। देश के लिए उनका समर्पण हमें सदा प्रेरणा देता रहेगा।

Share this story