अभिनेत्री Sambhavna Seth आम आदमी पार्टी में हुईं शामिल, बिग बॉस से मशहूर हुई थीं एक्ट्रेस

Actress Sambhavna Seth joins Aam Aadmi Party, actress became famous from Bigg Boss

नई दिल्ली: अभिनेत्री संभावना सेठ (Sambhavna Seth) और मध्य प्रदेश की भाजपा नेता उषा कोल दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो गई हैं. दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक की उपस्थिति में दोनों ‘आम आदमी पार्टी’ में शामिल हुईं.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर अभिनेत्री सेठ और भाजपा नेता कोल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं. संदीप पाठक ने बताया कि पार्टी का सभी राज्यों में विस्तार हो रहा है. संभावना सेठ (Sambhavna Seth) और उषा कोल के आने से पार्टी को पूरे देश में मजबूती मिलेगी. मध्य प्रदेश भाजपा (BJP) की महिला इकाई की उपाध्यक्ष रहीं उषा कोल ने कहा, “हमारे क्षेत्र के लोग स्वास्थ्य और शिक्षा से वंचित हैं. मैं आम आदमी पार्टी के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करना चाहती हूं.”

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ ने कहा, “आप’ सरकार दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं लोगों के लिए कुछ अच्छा करने के लिए इसमें शामिल हुई हूं.” संभावना ने कहा कि मैंने राजनीति में आने का सोचा नहीं था. बता दें कि संभावना सेठ काफी समय से भोजपुरी सिनेमा से दूर हैं और अपने पति के साथ यूट्यूब चैनल चलाती हैं. संभावना सेठ ने 400 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. वह हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही बिग बॉस का भी हिस्सा रही हैं. संभावना सेठ ने कई धमाकेदार आइटम सोंग भी किये हैं. वह अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती रही हैं. अब वह राजनीति में किस्मत आजमाने जा रही हैं और इसकी शुरुआत उन्होंने आम आदमी पार्टी से जुड़कर की है.


 

Share this story