Tapsee Pannu: जब इस एक्ट्रेस से सरेआम एक शख्स ने कर दी थी छेड़छाड़, बैकसाइड पर हाथ फेरकर...

When a man publicly molested this actress, by turning his hand on the backside...

Tapsee Pannu Life Facts: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस कभी न कभी कहीं न कहीं छेड़छाड़ की शिकार हो चुकी होती हैं.कईयों के साथ बचपन में कोई शोषण की घटना हो चुकी होती है या फिर कई फिल्मों में आने से पहले या अपने स्ट्रगलिंग फेज में मोलेस्टेशन से गुजर चुकी होती हैं. एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) जिन्हें अपने टीनएज दौर में पब्लिकली छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा. पिंक, बदला  जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं तापसी ने खुद इस बात का खुलासा किया था.

शख्स ने कर दी थी छेड़छाड़

एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया था कि जब वह दिल्ली में रहती थीं तो एक शख्स ने उनसे सरेराह छेड़छाड़ कर दी थी. दरअसल, तापसी जब फिल्मों में नहीं आई थीं तब वह दिल्ली में रहा करती थीं और आम लड़कियों की तरह डीटीएस बस में सफर किया करती थीं. कॉलेज के दिनों में तापसी का डेली बस से आना-जाना लगा रहता था और तभी एक दिन बस में उनके साथ एक शख्स ने भीड़ का फायदा उठाकर उनके साथ छेड़छाड़ कर दी थी. 

सन्न रह गईं तापसी

उस युवक ने बस में पास में खड़ी तापसी को भीड़ का फायदा उठाकर कई जगह पर जबरदस्ती छू लिया था. तापसी इस घटना से सन्न रह गई थीं. उनके साथ ऐसा एक नहीं कई बार हुआ जब बस में ट्रेवल करते हुए लोगों ने उन्हें गलत टच कर लिया था. एक बार तो तापसी दिल्ली में एक गुरूद्वारे के बाहर लाइन में खड़ी थीं तो एक शख्स ने उनके बैकसाइड पर हाथ फेर दिया था. उसने कई बार ऐसा किया तो तापसी सन्न रह गईं. इसके बाद तापसी ने उस शख्स की उंगली पकड़ ली थी और उसे सबक सिखाया था. तापसी के ऐसा करते ही वो शख्स लाइन से निकलकर रफूचक्कर हो गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी हसीन दिलरुबा पार्ट 2 में नजर आएंगी.

Share this story