जब ऑडिशन के बहाने कास्टिंग डायरेक्टर ने Nora Fatehi को घर बुलाया, आगे जो हुआ उसे एक्ट्रेस ने खुद रोते हुए बताया!

When the casting director called Nora Fatehi home on the pretext of audition, the actress herself broke down and narrated what happened next!

Nora Fatehi Struggling Days: एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नोरा ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है वो कई एक्टर्स का सपना होता है. नोरा ने आज अपने ज़बरदस्त डांसिंग मूव्स से फैन्स को दीवाना बना रखा है. हालांकि, नोरा के लिए यह मुकाम हासिल करना कोई आसान काम नहीं था. यहां तक पहुंचने से पहले नोरा को ढ़ेरों रिजेक्शन्स का सामना करना पड़ा था. आज हम आपको नोरा के स्ट्रगलिंग के दिनों का एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे बताते समय नोरा भी भावुक हो गईं थीं. 


जब कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को घर पर बुलाया

नोरा के अनुसार, जब वे इंडस्ट्री में नई-नई थीं तब एक महिला कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें ऑडिशन के बहाने अपने घर बुलाया था. नोरा जब इस कास्टिंग डायरेक्टर के घर पहुंचीं तब वो नोरा पर आगबबूला हो गई और बोलीं, ‘फिल्म इंडस्ट्री तुम जैसे लोगों से परेशान हो गई है, तुम जैसे लोग सब तरफ हो, हमें तुम्हारे जैसे लोग नहीं चाहिए’. जहां से आई हो वापस चली जाओ. नोरा ने एक इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि कास्टिंग डायरेक्टर से इतनी कड़वी बात सुनकर वे रोने लगी थीं. नोरा के लिए यह रिजेक्शन कोई नया नहीं था, एक्ट्रेस की मानें तो हिंदी नहीं आने के चलते भी कई बार ऑडिशन्स के दौरान नोरा का मजाक उड़ाया जाता था. 

ईडी के रडार पर भी आ चुकी हैं एक्ट्रेस 

बहरहाल, आज वक्त बदल चुका है. बात यदि नोरा के करियर फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस कई  म्यूजिक एल्बम से लेकर फिल्मों तक में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. इनमें गुरु रंधावा के साथ वाला म्यूजिक एल्बम ‘नाच मेरी रानी’ हो या बादशाह का म्यूजिक एल्बम ‘गर्मी’, नोरा ने हर जगह अपना जलवा दिखाया है. बताते चलें कि हाल के दिनों में नोरा फतेही, सुकेश चंद्रशेखर मामले के चलते ईडी के रडार पर भी आ गईं थीं.

Share this story