Ameesha Patel: जब अपने पेरेंट्स से झगड़ पड़ी थीं Ameesha Patel, मां ने चप्पलों से पीटकर निकाल दिया था घर से बाहर!

When Ameesha Patel had a fight with her parents, her mother threw her out of the house by beating her with slippers!

Ameesha Patel Fight with Parents: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें अपनी पहली ही फिल्म से बेतहाशा सफलता का स्वाद चखने को मिला. वह साल 2000 में आई फिल्म कहो न प्यार है में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आई थीं और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. ऐसा माना जा रहा था कि इस फिल्म के बाद अमीषा का करियर बहुत आगे जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस फिल्म के बाद ऋतिक तो बड़े स्टार बन गए लेकिन अमीषा का करियर असफल साबित हुआ.  गदर एक प्रेम कथा, भूल भुलैया, हमराज़ जैसी फिल्में आईं लेकिन इससे भी अमीषा का करियर पटरी पर नहीं आया.

पेरेंट्स से हुआ झगड़ा

दूसरी ओर अमीषा की निजी जिंदगी भी विवादों में घिर गई. दरअसल, अमीषा ने अपने माता-पिता के खिलाफ ही मुकदमा करके सनसनी मचा दी थी. अमीषा ने अपने पिता पर 12 करोड़ रुपए के गबन का आरोप लगाया था और कहा था कि उनके पेरेंट्स उनके पैसों पर कब्ज़ा कर लिया है और वह उनसे अपनी कमाई के 12 करोड़ रूपए वापस चाहती हैं. इस वजह से अमीषा और उनके पेरेंट्स के रिश्ते बिगड़ गए थे. इसके अलावा एक और किस्सा सामने आया था जब अमीषा का नाम फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट से जुड़ा था जो कि पहले से शादीशुदा थे.

मां ने कर दी थी पिटाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा के विक्रम भट्ट के साथ अफेयर के बारे में सुनकर एक्ट्रेस की मां ने चप्पलों से उनकी पिटाई कर दी थी और उन्हें घर से निकाल दिया था. इसके बाद अमीषा मुंबई में अलग फ्लेट लेकर रहने लगीं और कई सालों तक अपने पेरेंट्स से नहीं मिलीं हालांकि अब इनके रिश्ते ठीक हैं. अमीषा की पिछली फिल्म की बात करें तो यह 2018 में आई थी जिसका नाम भैयाजी सुपर हिट था और ये सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. अब उनकी अगली फिल्म गदर 2 है जो कि इसी साल रिलीज होने वाली है. 

Share this story