बेटी के साथ कैंची धाम पहुंचे विराट और अनुष्का, बाबा को दंडवत प्रणाम कर हनुमान चालीसा का किया पाठ

Virat and Anushka reached Kainchi Dham with daughter, recited Hanuman Chalisa after bowing down to Baba

नई दिल्ली: टीम इंडिया से स्टार बैटर विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के बाद छुट्टी मना रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया से विराट सीधे मुंबई पहुंचे। विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड में देखे गए। गुरुवार सुबह-सुबह विराट कैंची धाम पहुंचे और बाबा नीम करौली की प्रतिमा के आगे दंडवत होकर प्रणाम किया। कोहली के आने की खबर किसी को नहीं दी गई थी।

सुबह सात बजे के आसपास विराट कोहली पत्नी अनुष्का व बेटी के साथ कैंची धाम पहुंचे। सुबह-सुबह विराट के पहुंचने की किसी को भनक नहीं लगी। विराट ने पत्नी व बच्ची संग बाबा के दर पर मत्था टेका। दंडवत प्रणाम कर हनुमान चालीसा का पाठ किया। उन्होंने आरती में भी हिस्सा लिया। इसके पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली बुधवार को अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ कुमाऊं पहुंचे। उनका हेलीकॉप्टर सैनिक स्कूल घोड़ाखाल के मैदान पर उतरा।

विराट के आने की खबर सुनकर उनके कई फैंस जुटे रहे। सेल्फी लेने के लिए उत्सुक थे। लेकिन विराट हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद सिधे गाड़ी में सवार हो गए।

बता दें कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का नीम करौली बाबा की भक्त हैं। अपने इंस्टा पर कई बार इसके बारे में लिखती रहती है। खराब फॉर्म से बाहर आ चुके विराट कोहली ने वर्ल्ड में धमाल मचा दिया। वे इस टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर हैं।

Share this story