ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला! एक्ट्रेस ने शेयर की हॉस्पिटल की तस्वीर

Urvashi Rautela reached the hospital to meet Rishabh Pant! The actress shared the picture of the hospital

Urvashi Rautela, Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्चार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बीते 30 दिसंबर को एक कार एक्सीडेंट में घायस हो गए थे. जिसके बाद से हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है. एक्सीडेंट के बाद से ही ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिसके बाद उन्हें हाल ही में बेहतक इलाज के लिए देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के एडमिटेड हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर की है. इसके बाद से इस बात की लगातरा चर्चा हो रही है की क्या उर्वशी पंत से मिलने के लिए अस्पताल गई थी. वहीं इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल सामना करना पड़ रहा है. 

क्या ऋषभ से मिलने पहुंची उर्वशी 
बता दें कि ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कई बार उनके लिए सलमाती की दुआं मांगी है. इतना ही नहीं उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने भी ऋषभ के जल्दी ठीक होने की कामना की है. बता दें कि ऋषभ की हालत से पहले से बेहतर है और मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में उनका इलाज जारी है. अब ऐसे में इस मौके पर उर्वशी रौतेला भला सुर्खियों बटोरने से कैसे पीछे रह सकती हैं. दरअसल उर्वशी रौतेला ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उसी हॉस्पिटल की तस्वीर स्टोरी में शेयर किया है, जहां ऋषभ का इलाज चल रहा है. 

ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को इस पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर तमाम लोग ट्रोल कर रहे हैं. उनका कहना है कि उर्वशी रौतेला क्रिकेट ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम के जरिए फेम कमाने की कोशिश कर रही हैं. बता दें कि इससे पहले उर्वशी ने दुर्घटना की खबर सामने आने के बाद अपने एक फोटो शूट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'प्रार्थना #प्यार #UrvashiRautela #UR1,'. वहीं उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं आपके और आपके परिवार की भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं.'

Share this story