Urfi Javed Latest Video: व्हाइट मोनोकिनी में डिनर करने पहुंचीं उर्फी जावेद

 व्हाइट मोनोकिनी में डिनर करने पहुंचीं उर्फी जावेद

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अनोखे और रिस्की फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अतरंगी और डेयरिंग कपड़ों को जरिए सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरना उन्हें खूब आता है। ऐसे में एक बार फिर वो अपने बोल्ड अंदाज के साथ वापस आ गईं हैं।

एक्ट्रेस का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Urfi Javed Video) सामने आया है, जिसमें उन्हें बीती रात मुंबई के बांद्रा में पार्टी के लिए पहुंचते हुए देखा गया। इस बार उन्होंने अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरीमेंट करते हुए पार्टी के लिए व्हाइट मोनोकिनी चुना (Urfi Javed white Monokini Video), जिसे उन्होंने एक ज्वैलरी स्कर्ट के साथ स्टाइल किया।

उर्फी कार से जैसे ही उतरीं पैपराजी वहां पहले से मौजूद नजर आए, जिनके लिए उन्होंने रुककर पोज दिए। एक्ट्रेस इस दौरान खुद को एक ओवरकोट के जरिए कवर करती दिखी थीं। लेकिन कैमरे के लिए पोज देने के दौरान उन्होंने कोट उतार दिया और फ्रंट बैक हर प्रोफाइल से पोज दिए।

वीडियो देख यूजर्स ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। लोगों ने उर्फी को ट्रोल करते हुए कई तरह के कमेंट्स लिखे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि, ;अंडरवियर पहनकर कौन रेस्टोरेंट में खाना खाने जाता है।’


कुछ दिनों पहले, उर्फी ने अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी दिवाली’ की शुभकामनाएं देते हुए टॉपलेस होकर वीडियो शेयर की थी, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वीडियो ने लोगों का काफी ध्यान खींचा और कुछ यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। इतना ही नहीं लोगों ने भारतीय संस्कृति को नष्ट करने का भी आरोप लगाया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद हाल ही में ‘हाय है ये मजबूरी’ गाने में नजर आई थीं। गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। एक्ट्रेस हाल ही में 15 अक्टूबर को 25 साल की हो गई हैं।

Share this story