Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार की जगह ये अभिनेता बनेगा ‘राजू’, बाबू राव ने किया ऐलान

मुंबई: बॉलीवुड की एपिक कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri) आज भी दर्शकों की पहली पसंद है। इसके सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ (Phir Hera Pheri) को भी खूब पसंद किया गया। वहीं अब इसके 3 पार्ट को लेकर भी पिछले काफी समय से अटकलें तेज हैं। पहले खबरें थीं कि राजू, श्याम और बाबू राव की तिगड़ी एक फिर दर्शकों को हंसाएगी। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब ऐसा नहीं होगा।  खबर के मुताबिक ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आएंगे, जिसे सुन फैंस निराश होते नजर आए हैं। अक्षय के फैंस के लिए ये काफी शोकिंग न्यूज है, क्योंकि लंबे समय से इस फिल्म का उन्हें बेसब्री से इंतजार था। इस खबर की पुष्टि किसी और ने नहीं बल्कि खुद फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक ‘बाबू राव’ यानी परेशन रावल ने की है।  परेश रावल का ट्वीट हेरा फेरी का हर किरदार अपने आप में बेहद खास और यागदार है। लेकिन परेश रावल के किरदार ‘बाबू भैया’ (Babu Rao) हर किसी का पसंदीदा है। शुक्रवार को परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन के फिल्म का हिस्सा होने की पुष्टि की। ट्विटर पर अक्षय कुमार के फैन पेज में से एक ने परेश रावल को टैग करते हुए सवाल किया, “परेश रावल सर, क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 कर रहे हैं?” इस पर परेश रावल ने जवाब दिया, ‘हां यह सच है।’   ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन का किरदार इस अपकमिंग फिल्म में कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार के कैरेक्टर राजू को प्लेय करते नजर आएंगे। जिस रोल को साल 2000 की फिल्म ‘हेरा फेरी’ और 2006 की फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ में अक्षय ने निभाई थी। आपको बता दें कि ये दोनो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।  प्रियदर्शन द्वारा डायरेक्टेड 2000 की फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में थे। वहीं 2006 में नीरज वोरा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी, बिपाशा बसु, राजपाल यादव और रिमी सेन ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं।  हालांकि, हेरा फेरी 3 के बनने की कई खबरें हैं, निर्माताओं ने अभी तक इस खबर और फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन के जुड़ाव की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हालांकि, ऐसा होता है तो ये दूसरी बार होगा जब अक्षय कुमार को कार्तिक से रिपेल्स किया जाएगा। पहली बार अक्षय को भूल भुलैया 2 से बाहर कर कार्तिक को लिया गया था।  वर्कफ्रंट कार्तिक आर्यन को हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था। ये अक्षय कुमार की 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan Movie) वर्तमान में अलाया एफ के साथ फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म 2 दिसंबर से डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

मुंबई: बॉलीवुड की एपिक कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri) आज भी दर्शकों की पहली पसंद है। इसके सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ (Phir Hera Pheri) को भी खूब पसंद किया गया। वहीं अब इसके 3 पार्ट को लेकर भी पिछले काफी समय से अटकलें तेज हैं। पहले खबरें थीं कि राजू, श्याम और बाबू राव की तिगड़ी एक फिर दर्शकों को हंसाएगी। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब ऐसा नहीं होगा।

खबर के मुताबिक ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आएंगे, जिसे सुन फैंस निराश होते नजर आए हैं। अक्षय के फैंस के लिए ये काफी शोकिंग न्यूज है, क्योंकि लंबे समय से इस फिल्म का उन्हें बेसब्री से इंतजार था। इस खबर की पुष्टि किसी और ने नहीं बल्कि खुद फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक ‘बाबू राव’ यानी परेशन रावल ने की है।

परेश रावल का ट्वीट


हेरा फेरी का हर किरदार अपने आप में बेहद खास और यागदार है। लेकिन परेश रावल के किरदार ‘बाबू भैया’ (Babu Rao) हर किसी का पसंदीदा है। शुक्रवार को परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन के फिल्म का हिस्सा होने की पुष्टि की। ट्विटर पर अक्षय कुमार के फैन पेज में से एक ने परेश रावल को टैग करते हुए सवाल किया, “परेश रावल सर, क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 कर रहे हैं?” इस पर परेश रावल ने जवाब दिया, ‘हां यह सच है।’



‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन का किरदार


इस अपकमिंग फिल्म में कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार के कैरेक्टर राजू को प्लेय करते नजर आएंगे। जिस रोल को साल 2000 की फिल्म ‘हेरा फेरी’ और 2006 की फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ में अक्षय ने निभाई थी। आपको बता दें कि ये दोनो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

प्रियदर्शन द्वारा डायरेक्टेड 2000 की फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में थे। वहीं 2006 में नीरज वोरा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी, बिपाशा बसु, राजपाल यादव और रिमी सेन ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं।

हालांकि, हेरा फेरी 3 के बनने की कई खबरें हैं, निर्माताओं ने अभी तक इस खबर और फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन के जुड़ाव की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हालांकि, ऐसा होता है तो ये दूसरी बार होगा जब अक्षय कुमार को कार्तिक से रिपेल्स किया जाएगा। पहली बार अक्षय को भूल भुलैया 2 से बाहर कर कार्तिक को लिया गया था।

वर्कफ्रंट


कार्तिक आर्यन को हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था। ये अक्षय कुमार की 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan Movie) वर्तमान में अलाया एफ के साथ फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म 2 दिसंबर से डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Share this story