Salman Khan news: बन गया था सलमान खान को मारने का पूरा प्लान, फार्महाउस के रास्ते में मारने की थी साजिश:लॉरेंस गैंग ने 3 महीने में 2 बार कोशिश की, शूटर्स ने डेढ़ महीने पनवेल फार्महाउस
There was a complete plan to kill Salman Khan, there was a conspiracy to kill him on the way to the farmhouse: Lawrence gang tried twice in 3 months, shooters spent one and a half months at Panvel Farmhouse

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पकड़े गए गैंगस्टर्स लगातार बड़े खुलासे कर रहे हैं. अब पंजाब पुलिस के सूत्रों के अनुसार सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों को अनुसार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले की जांच कर रही मानसा पुलिस को हाल ही में पकड़े गए गैंगस्टर कपिल पंडित ने कई बड़ी बातें बताई हैं.

 

गैंगस्टर ने बताया है कि सलमान खान को पनवेल के उनके फार्म हाउस में मारने की साजिश काफी हद तक पूरी कर ली गई थी. करीब डेढ़ महीने तक सलमान खान के पनवेल के फार्म हाउस के नजदीक ये गैंगस्टर ठहरे हुए थे. फॉर्म हाउस के अंदर ही सलमान खान को जान से मारने की साजिश रची गई थी. लेकिन कड़ी सुरक्षा और सलमान खान की पर्सनल सिक्योरिटी की वजह से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के आदेश के बावजूद सलमान खान को मारने की साजिश को गैंगस्टर कामयाब नहीं कर सके.

दीपक मुंडी ने भी किए बड़े खुलासे


वहीं सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए शूटर दीपक मुंडी ने मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पंजाब पुलिस को रिमांड के दौरान कई खुलासे किए हैं. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में राजस्थान का एक बड़ा कनेक्शन भी सामने आया है. दीपक मुंडी से पूछताछ के दौरान कई गैंगस्टरों के नामों का हुआ खुलासा है. हथियारों से लेकर अन्य कई बड़े कनेक्शन भी सामने आए हैं. मानसा से पंजाब पुलिस की तीन टीमें राजस्थान के लिए भी रवाना हो गई हैं.

सलमान खान की हुई थी रेकी


इससे पहले पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने रविवार को जानकारी दी थी कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल छठे शूटर दीपक मुंडी ने फर्जी पासपोर्ट की मदद से भारत से दुबई भागने की योजना बनाई थी. डीजीपी ने यह भी कहा था कि मुंडी के सहयोगी कपिल पंडित ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने की रणनीति तैयार करने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर अभिनेता की रेकी की थी. पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या के तीन महीने बाद छठे शूटर मुंडी और उसके दो साथियों को शनिवार को पश्चिम बंगाल के दार्जीलिंग जिले के खारीबाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में भारत-नेपाल सीमा चौकी से गिरफ्तार किया गया था.


29 मई को हुई थी मूसेवाला की हत्या


दिल्ली पुलिस ने इससे पहले तीन शूटरों को गिरफ्तार किया था, जबकि पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ में दो अन्य को मार गिराया था. पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मुंडी के दो सहयोगियों कपिल पंडित और राजिंदर जोकर पर हत्या के लिए हथियार मुहैया कराने का आरोप लगाया गया है. जिले की एक अदालत ने रविवार को मुंडी, पंडित और जोकर को छह दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

Share this story