साउथ के स्टार एक्टर सुधीर वर्मा ने किया सुसाइड! इस सुपरहिट फिल्म के बाद मिला था फेम

South's star actor Sudhir Verma committed suicide! Got fame after this superhit film

साउथ इंडियन फिल्मों के स्टार एक्टर सुधीर वर्मा को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सुधीर ने सोमवार को सुसाइड कर लिया है। उनके निधन की खबर आने के बाद फैंस और फॉलोअर्स में शोक की लहर है। जहां तक सुसाइड के पीछे कारण की बात है तो अभी तक माना जा रहा है कि निजी जिंदगी में चल रहे तनावों और दबावों के चलते सुधीर ने यह कदम उठाया।


जहरीला पदार्थ खाने के बाद बिगड़ी तबीयत


एक रिपोर्ट के मुताबिक सुधीर ने 10 जनवरी को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। वारंगल में हुई इस घटना के बाद सुधीर अपने रिश्तेदारों के पास हैदराबाद चले गए। वहीं पर उन्होंने अपने जहर खा लेने की बात बताई और तब उन्हें ओसमानिया हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। काफी वक्त तक यहीं पर उनका इलाज चल रहा था।

हॉस्पिटल में कई दिनों से चल रहा था इलाज


हालांकि तबीयत बिगड़ने के बाद सुधीर को 21 जनवरी के दिन विशाखापत्तनम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 23 जनवरी को सुधीर की मौत हो गई। सुधीर के निधन की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रसंशकों ने श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है। सुधीर वर्मा के को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने लिखा- इतना प्यारा और अच्छा इंसान... आपके साथ काम करके अच्छा लगा। यकीन नहीं हो रहा कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो।

सुधीर के करियर ने अभी तो पकड़ी थी रफ्तार


सुधाकर के अलावा चांदनी चौधरी ने भी ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, 'सुधीर तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है। तुम एक कमाल के एक्टर और बहुत अच्छे दोस्त थे।' सुधीर के करियर को फिल्म Kundanapu Bomma के जरिए रफ्तार मिली थी और 'शूटआउट इन अलैर' में भी उन्होंने कमाल का काम किया था। तुनिषा की मौत के बाद एक और यंग एक्टर की मौत ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।

Share this story