Soha Ali Khan Photo: सोहा अली खान ने शेयर की बाथटब की फोटो, बेटी को किस करते हुए मस्ती

Soha Ali Khan Photo: सोहा अली खान ने शेयर की बाथटब की फोटो, बेटी को किस करते हुए मस्ती

सोहा अली खान ने शनिवार को अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ अपने मस्ती भरे बाथटाइस की फोटो शेयर की हैं। मां-बेटी की जोड़ी साथ में बबल बाथ एन्जॉय करती नजर आ रही है। सोहा ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए एक दिलचस्प कैप्शन भी दिया। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरा बबल मत फोड़ो! #वीकेंडवाइब्स। इस पोस्ट में सोहा ने दो फोटो शेयर की हैं जिनमें पहली तस्वीर में इनाया मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं और सोहा उन्हें बाथटब में डुबकी लगाते हुए देख रही हैं। दूसरी तस्वीर में उन्हें किस करते हुए देख सकते हैं।

एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा की, इतनी प्यारी। एक अन्य ने प्रतिक्रिया दी, Awww एक और फैन ने लिखा, आप बहुत प्यारी हैं। एक कमेंट में यह भी लिखा, प्यारी तस्वीर, प्रिय पर जारी रखें। गौरतलब हो कि सोहा और इनाया हाल ही में कुणाल खेमू के साथ गोवा में थे। उन्होंने अपने मस्ती भरे पलों के एक वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर गोवा वेकेशन की एक झलक शेयर की। इसे कैप्शन दिया, मुझे वापस ले लो! गोवा में हमारा पिछला वीकेंड मजेदार था।

सोहा फिलहाल अपनी अगली फिल्म छोरी 2 की शूटिंग कर रही हैं। शनिवार को उन्होंने अपने हाथ की एक फोटो भी शेयर की और इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैप्शन दिया, छोरी 2। छोरी 2 कथित तौर पर साक्षी (नुशरत भरुचा द्वारा अभिनीत) की कहानी को उठाएगी जहां से यह पहली फिल्म में छूटी थी और कुछ प्रमुख पात्रों को वापस लाएगी और साथ ही नए डर का परिचय देगी। पहला भाग फिल्म निर्माता विशाल फुरिया की 2017 की मराठी फिल्म लापाछपी का रीमेक है, जो एक गर्भवती महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अजन्मा बच्चा बुरी आत्माओं से घिरा है।

Share this story