Shubman Gill ने कबूली Sara Ali Khan से डेटिंग की बात, चैट शो पर ये क्या बोल गए!

Shubman Gill confessed about dating Sara Ali Khan, what did he say on the chat show!

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच प्रेम कहानियों के किस्से नए नहीं हैं। अब रीसेंट कपल जिसकी डेटिंग के चर्चे गॉसिप गलियारों में गूंज रहे हैं वे हैं शुभमन गिल और सारा अली खान। इस मामले पर शुभमन गिल ने कुछ ऐसा बोला कि इन चर्चों को और हवा मिल गई है। एक चैट शो के दौरान उन्होंने न सिर्फ सारा अली खान की तारीफ की बल्कि डेटिंग के बारे में भी जवाब दिया। 

शुभमन ने बताया सच?

सारा अली खान और शुभमन गिल रीसेंटली एक फ्लाइट में साथ दिखे थे। इससे पहले दोनों को साथ में एक रेस्ट्रॉन्ट में भी देखा गया था। अब चैट शो दिल दियां गल्ला के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह सारा अली खान के साथ डेटिंग कर रहे हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, शायद। उनको इस बारे में और कुरेदा गया और पूछा गया कि सारा के सारा सच बोलो। इस पर वह बोले, सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं। 

सारा की तारीफ

शो के दौरान शुभमन से यह भी पूछा गया कि उनके हिसाब से बॉलीवुड की सबसे फिट ऐक्ट्रेस कौन है। इस पर उनका जवाब था सारा। शुभमन के इन जवाबों के बाद चर्चे तेज हो गए हैं कि दोनों के बीच कुछ तो है।


दोस्त बर्थडे मैसेज के थे चर्चे

वैसे बता दें कि शुभमन गिल का नाम पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ भी जुड़ चुका है। शुभमन के बर्थडे पर उनके एक क्रिकेटर दोस्त ने भी सारा से कनेक्शन की हिंट दी थी। उन्होंने लिखा था, बहुत SARA प्यार।

Share this story