Shehnaaz Gill Video: ऊंट पर बैठते ही शहनाज गिल की निकल गई चीख, मम्मा-मम्मा चिल्लाने लगीं

Shehnaaz Gill Video: Shehnaaz Gill screamed as soon as she sat on the camel, Mama-Mamma started shouting

Shehnaaz Gill Camel Ride: 'बिग बॉस' से मशहूर हुई एक्ट्रेस शहनाज गिल को अब हर कोई जानता है। शहनाज ने टीवी की दुनिया में एक अलग ही मुकाम बनाया है। यही वजह है कि फैंस उनके नए वीडियो और तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ऊंट पर बैठी नजर आ रही हैं। हालांकि, ऊंट पर बैठती ही डर के मारे शहनाज की चीख निकल जाती है। 

शहनाज गिल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो पहले तो बड़ी शान से ऊंट पर बैठ जाती हैं, लेकिन थोड़ी ही देर में चीख पड़ती हैं। दरअसल, ऊंट जैसे ही अपनी पोजिशन चेंज कर आगे की ओर बढ़ने की कोशिश करता है, तभी सना चीखने लगती हैं। डर के मारे शहनाज के मुंह से 'अम्मा अम्मा' निकलने लगता है। वीडियो में शहनाज की मासूमियत देखकर फैंस उनके कायल हो गए। हालांकि, कई यूजर्स कमेंट बॉक्स में मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। 

शहनाज को इस हाल में देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट : 
शहनाज का वीडियो देखकर एक शख्स ने कहा- ऊंट भी खुश हो रहा है कि शहनाज के साथ काम करने का मौका तो मिला। एक और यूजर बोला- सना बैठ कैसे गई इतने आराम से। एक और शख्स ने लिखा- डेरिंग करके ऊंट पर चढ़ तो गई जैसे-तैसे, बता शहनाज! अब उतरेगी कैसे? एक ने कहा- डरो मत सना! शूटिंग खत्म होने तक तो ये ऊंट भी तुम्हारा फैन हो जाएगा। एक और यूजर ने लिखा- ये डरते हुए भी कितनी क्यूट लगती है यार।

अब तक वीडियो को साढ़े 6 लाख से ज्यादा लाइक्स : 
बता दें कि शहनाज जल्द ही गुरु रंधावा के गाने मून राइज में नजर आने वाली हैं। इसी का वीडियो शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा- 'जान है तो जहान है, मैं डर गई थी। शहनाज के इस वीडियो को कुछ ही घंओं में 6.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।  

पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर हैं शहनाज : 
पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर अदाकारा शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी को चंडीगढ़ में हुआ है। शहनाज ने अपनी पढ़ाई पंजाब के ही लवली प्रफेशनल यूनिवर्सिटी से पूरी की है। शहनाज बचपन से ही ऐक्ट्रेस बनना चाहती थीं। एक्टिंग की दुनिया में उनकी पहली एंट्री गुरविंदर बरार के म्यूजिक एल्बम 'शिव दी किताब' से हुई थी। 

Share this story