Shah Rukh Khan की 'पठान' की होगी रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग, विदेशों में जबरदस्त एडवांस बुकिंग शुरू

Shah Rukh Khan's 'Pathan' will have a record-breaking opening, tremendous advance booking begins abroad

Pathan Advance Booking In Overseas: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होनी है. रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म खास इसलिए है क्योंकि इससे शाहरुख खान पूरे चार साल बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म रिलीज से चंद दिन दूर है ऐसे में इसकी विदेशों में एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. विदेशों में एडवांस बुकिंग को लेकर क्रेज को देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म धमाकेदार ओपनिंग के रिकॉर्ड बना सकती है.
 

यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में शुरू हुई एडवांस बुकिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  फिल्म की एडवांस बुकिंग यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में शुरू हो चुकी है. ओपनिंग डे के लिए यूएई में तकरीबन $50,000 की कीमत की 3500 टिकट्स बिक चुकी हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म के पहले दिन के लिए 3,000 टिकट्स बेचा जा चुका है जिनकी कीमत 65,000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर है.ऑस्ट्रेलिया और दुबई शाहरुख खान की फिल्मों के लिए बेहतरीन मार्केट साबित हुए हैं और इस बार लग रहा है कि उनकी पिछली फिल्मों के सारे रिकॉर्ड टूटने वाले हैं. वहीं, जर्मनी में भी ओपनिंग वीकेंड के 8500 टिकट बिकने की खबरें हैं.

10 जनवरी को रिलीज हुआ था ट्रेलर

पठान की बात करें तो ये स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं, फिल्म के एक गाने बेशरम रंग को लेकर जबरदस्त विवाद हुआ. इस गाने में दीपिका के पहनावे और भगवा बिकिनी पर काफी बखेड़ा खड़ा हो चुका है.इस विवाद के बाद सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट पठान भी ट्रेंड हुआ और इस फिल्म को रिलीज ना होने देने की बात भी कही गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के मेकर्स को बदलाव के कुछ सुझाव भी दिए हैं. अब देखना ये है कि क्या विवादित गाने और कुछ सीन्स पर सेंसर के सुझाव के बाद कैंची चलती है या नहीं.

Share this story