Salaam Venky Trailer: बीमार बेटे को नया जीवन देने में जुटी काजोल, आमिर खान का कैमियो है सरप्राइज एलिमेंट

Salaam Venky Trailer: Kajol is busy giving new life to ailing son, Aamir Khan's cameo is the surprise element

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (kajol) की अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky Trailer) का चिलड्रेंस डे मौके पर जारी कर दिया गया है। फिल्म में विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा और प्रकाश राज भी मुख्य किरदारों में हैं।बात करें ट्रेलर की तो, इसकी शुरुआत काजोल के किरदार सुजाता उनके बेटे वेंकी (विशाल जेठवा द्वारा अभिनीत) के साथ होती है। वेंकी गंभीर से बीमार है और उसकी मां सुजाता उसकी देखभाल करने में लगी हुई है। ट्रेलर में सुजाता को अपने बेटे का हौसला बढ़ाते हुए देखा जा सकता है, जब वो कहती है कि ‘जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए।’

इसके बाद देखा जा सकता है कि वेंकी अपनी मां से कुछ मांगता है लेकिन वो उसे देने से इंकार कर देती है। हालांकि, ये नहीं बताया गया है कि आखिर वेंकी अपनी मां से ऐसा क्या मांगता है। इसके बाद कुछ दिल को छू लेने वाले माँ-बेटे के पलों की झलक देखने को मिलती है। इसी के साथ ट्रेलर के अंत में एक मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलता है जब आमिर खान अस्पताल के कॉरिडोर में चुपचाप खड़े नजर आते हैं।

यहां देखें ट्रेलर
 

‘सलाम वेंकी’ का निर्माण सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा ने BLIVE प्रोडक्शंस और RTAKE स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। इसका निर्देशन रेवती ने किया है। इसमें रेवती आशा केलुन्नी, विशाल एन जेठवा, अहाना एस कुमरा, राहुल बोस और राजीव खंडेलवाल भी नजर आएंगे। काजोल आखिरी बार 2021 में मिथिला पालकर और तन्वी आजमी के साथ त्रिभंगा में नजर आई थीं।

फिल्म का नाम पहले द लास्ट हुर्रे रखा गया था। लेकिन बाद में इसे बदलकर सलाम वेंकी रख दिया गया। फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। काजोल को आखिरी बार 2021 की त्रिभंगा में देखा गया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। वह जल्द ही डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘द गुड वाइफ’ के हिंदी रूपांतरण से अपनी वेब सीरीज की शुरुआत करने वाली हैं।

Share this story