Raju Srivastav Funeral: पंचतत्व में विलीन हुआ राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर, बेटे आयुष्मान ने मुखाग्‍नि दी
Raju Srivastav Funeralपंचतत्व में विलीन हुआ राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर,बेटे आयुष्मान ने मुखाग्‍नि दी

पंचतत्व में विलीन हुए राजू हो गए है| चालीस दिन से अधिक समय तक मौत से लड़ने वाले राजू श्रीवास्तव ने बीते दिन (21 सितंबर 2022) को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद आज (गुरुवार) को दिवंगत कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया गया। राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने राजू श्रीवास्तव को मुखाग्‍नि दी और राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो दूसरी ओर श्मशान घाट में भी फैन्स का भारी हुजूम देखने को मिला।

 

UP में PFI के ठिकानों पर ATS-NIA की रेड, नोएडा में एटीएस और एनआईए टीम की छापेमारी, लखनऊ से संदिग्धों की हिरासत के बाद मारी जा रही रेड

 

राजू श्रीवास्तव को दी गई मुखाग्नि: राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है। यानी अब राजू सिर्फ यादों में रह जाएंगे। राजू श्रीवास्तव का जिक्र सिर्फ यादों में होगा, उनके किस्से, कोशिश और हौसला अब सिर्फ किस्सो में रह जाएगा। राजू को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। सुनील पाल भी राजू को अंतिम विदाई देते नजर आए हैं।

मुखाग्नि देने की तैयारी पूरी: कुछ ही देर में राजू श्रीवास्तव का शरीर पंचतत्व में विलीन हो जाएगा। राजू के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि देने की तैयारी पूरी हो गई है। फैन्स की आंखें नम हैं, उनके दिल में टीस है कि क्यों आखिर राजू ने ऐसे दुनिया को अलविदा कह दिया। कैसे हमेशा सबको हंसाने वाला एक इंसान ऐसे दुनिया को छोड़कर चला गया।

अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा राजू का शरीर: बता दें कि राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है। राजू को याद करके सभी की आंखें नम हैं। राजू की अर्थी को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है। दिल्ली में हल्की हल्की बारिश शुरू हो गई है और चाहने वालों का कहना है कि इंद्र देव भी नम आंखों से राजू को आखिरी विदाई दे रहे हैं। कुछ ही देर में राजू का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो जाएगा।


 

Share this story