Rajesh Khanna ने कर दी थी पत्नी डिंपल की पिटाई! सुसाइड भी करना चाहते थे काका

Rajesh Khanna had beaten up his wife Dimple! Uncle also wanted to commit suicide

Rajesh Khanna Life Facts: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है. राजेश खन्ना का स्टारडम एक समय ऐसा हुआ करता था कि फैन्स काका के लिए अपने खून से लैटर लिखा करते थे. हालांकि, आगे चलकर राजेश खन्ना का यह स्टारडम जाता रहा और वे डिप्रेशन के गहरे समंदर में चले गए थे. आज हम आपको मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से राजेश खन्ना के उन्हीं दिनों के बारे में बताने जा रहे हैं जब उनका करियर ढलान पर चल रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान राजेश खन्ना की निजी लाइफ में काफी उथल-पुथल मची थी और सबसे ज्यादा कुछ प्रभावित हुआ था, तो वो था डिंपल (Dimple Kapadia) और राजेश खन्ना का रिश्ता. 

क्या राजेश खन्ना ने डिंपल को पीटा था?

कहते हैं कि जब राजेश खन्ना का करियर ढलान पर चल रहा था तब उन्होंने खुद को सबसे दूर कर लिया था. यहां तक कि काका वाइफ डिंपल से भी अपने दिल की बात नहीं कहते थे. इसी वजह के चलते इनके रिश्ते में खटास आने लगी थी. वहीं, मीडिया में भी इनके रिश्ते को लेकर खूब चटाखेदार खबरें आतीं रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा यहां तक किया जाने लगा था कि राजेश खन्ना ने एक बार डिंपल की पिटाई तक कर दी थी. बहरहाल, इन ख़बरों का असर ये हुआ कि राजेश खन्ना और डिंपल के रिश्तों में और दरार पैदा हो गई जिसके बाद एक्ट्रेस ने काका का घर तक छोड़ दिया था. 

सुसाइड करना चाहते थे राजेश खन्ना 

वहीं, करियर के मामले में अचानक अर्श से फर्श पर आए राजेश खन्ना ये समझ ही नहीं पा रहे थे कि उनके साथ हुआ क्या है ? इसी उधेड़बुन में एक्टर ने सालभर के लिए खुद को पूरी दुनिया से अलग कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि, बुरी तरह से डिप्रेशन में डूबे राजेश खन्ना इस दौरान सुसाइड तक करने का सोच रहे थे. आपको बता दें कि साल 2012 में कैंसर से लड़ते हुए राजेश खन्ना का निधन हो गया था.

Share this story