Raj Kundra Case: पुलिस ने दायर की चार्जशीट, ओटीटी प्लैटफॉर्म के लिए एडल्ट फिल्मों की शूटिंग का दावा

Raj Kundra Case: Police filed charge sheet, claims shooting of adult films for OTT platform

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है। एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बता दें, महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने राज पर पैसों के लिए अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए चार्जसीट दायर किया है।

पुलिस ने राज पर लगाए ये आरोप


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने राज पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कुछ लोगों के साथ मिलकर महंगे होटलों में एडल्ट फिल्मों की शूटिंग की है, जिसे बाद में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपलोड किया गया।

चार्जशीट में ये लोग भी है शामिल


वहीं इस चार्जशीट में राज कुंद्रा के साथ-साथ शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे पर भी आरोप लगाया गया है। खबरें ये भी है कि इस मामले में राज कुंद्रा के बाद चार और गिरफ्तारियां हुई हैं, हालांकि उनका नाम अभी सामने नहीं आया है।

पहले भी लग चुके है ये आरोप


बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में मुंबई में गिरफ्तार किया गया था। उनपर ये आरोप लगाया गया था कि उन्होंने स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को काम देने का झासा देकर अश्लील फिल्मों में काम करवाया था। इस केस में राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी बताया गया था।

गिरफ्तारी के बाद उन्हें 23 जुलाई, 2021 तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हालांकि, तीन महीने जेल में बिताने के बाद सितंबर में उन्हें 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी गई थी।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बारे में


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा 22 नवंबर, 2009 को शादी के बंधन में बंधे थे। इनके दो बच्चें हैं। मई 2012 में उन्होंने अपने पहले बच्चे वियान का स्वागत किया। इसके बाद फरवरी 2020 में, शिल्पा सरोगेसी के जरिए बेटी समिशा की मां बनीं।

Share this story