कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी शो 'लॉकअप' का हिस्सा रहीं पूनम पांडे ने जीभ निकालकर दिया सिग्नेचर पोज, देखें वीडियो
Poonam Pandey, who was a part of Kangana Ranaut hosted reality show 'Lockup', gave her signature pose with tongue out, watch video

कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी शो 'लॉकअप' का हिस्सा रहीं पूनम पांडे हाल ही में एक रेस्त्रां के बाहर बोल्ड अंदाज में नजर आईं। पूनम पांडे ने पिंक कलर का ट्यूब टॉप पहन रखा था और खुले बालों में वह कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखा रही थीं। पूनम पांडे ने गोल्डन कलर का नेकलेस पहन रखा था जो उनके इस लुक पर बहुत सूट कर रहा था। पूनम पांडे कैमरे के सामने अपनी ड्रेस एडजस्ट करती नजर आईं।

कैमरे के सामने ड्रेस ठीक करती दिखीं


पूनम पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूनम पांडे ने कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाईं और फिर अपनी ब्लैक कार में जाकर बैठ गईं। पूनम पांडे अपनी बोल्ड अदाओं के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद की तरह उन्हें भी कई बार उनके लुक के चलते ट्रोल किया जाता है।

कमेंट सेक्शन में जमकर मिलीं तारीफें


पूनम पांडे अपना जीभ निकालने वाला आइकॉनिक पोज देती भी दिखाई पड़ीं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो ढेरों लोग पूनम पांडे की तारीफों के पुल बांधते नजर आए। एक यूजर ने कहा कि वह कमाल की लग रही हैं तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह काफी वक्त बाद इतने कमाल के आउटफिट में नजर आई हैं।


लॉकअप में किए थे कई बड़े खुलासे


हालांकि पूनम पांडे को ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं थी। एक यूजर ने जहां उन्हें इतनी शॉर्ट ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल किया तो वहीं दूसरे ने उन्हें रिवीलिंग ड्रेस पहनने के लिए लताड़ा। बता दें कि पूनम पांडे कंगना रनौत के शो लॉकअप का हिस्सा रही थीं। इस शो के जरिए उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरीं और शो में कई बड़े खुलासे किए।


 

Share this story