Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाएगी शाहरुख खान की पठान! 19 जनवरी तक बुक हो गए इतने लाख एडवांस टिकट्स

Pathaan

Pathaan Advance Bookings: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाएगी और बड़ा इतिहास रच सकती है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीज जोरदार क्रेज है और पठान की एडवांस बुकिंग भी तेजी से जारी है।

एक लाख से अधिक टिकट्स हुए बुक


क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्ट्स तरण आदर्श ने ट्विटर पर पठान के एवडांस बुकिंग की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने नेशनल चेन्स का बुकिंग स्टेट्स बताया है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 19 जनवरी की रात 11.30 बजे तक  पीवीआर में 51 हजार, आईनॉक्स में 38 हजार 500 और सिनेपॉलिस में 2 हजार 500 टिकट बुक हो गए हैं। यानी 19 जनवरी तक कुल 1 लाख 17 हजार एडवांस टिकट बुक हुए हैं। वहीं 20 जनवरी से पूरी तरह से एडवांस टिकट्स बुक होना शुरू हो जाएंगे।

गेटी गैलेक्सी में सुबह 9 बजे का शो


बता दें कि शाहरुख खान की पठान का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान- दीपिका पादुकोण की पठान ने रिलीज पहले से ही इतिहास रच दिया है। दरअसल ऐसा पहली बार हो रहा है जब मुंबई के बांद्रा स्थित गेटी गैलेक्सी थिएटर में पहली बार सुबह 9 बजे का शो आयोजित किया जाएगा। शाहरुख के फैन क्लब्स ने थिएटर बुक किया है और पठान का ग्रैंड रिलीज किया जाएगा। तरण आदर्श के  पोस्ट के मुताबिक गेटी गैलेक्सी की शुरुआत 1972 में हुई थी और आज तक कभी पहला शो 9 बजे का नहीं हुआ।

25 जनवरी  को रिलीज होगी पठान


शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान, 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Share this story