Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक! YRF ने की ये अपील

Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक! YRF ने की ये अपील

Pathaan Movie Online Leak: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज के कुछ घंटे पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स में इसका दावा किया गया है। बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान आज 100 से अधिक देशों में रिलीज हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म रिलीज से पहले से ही Filmyzilla और Filmy4wap नाम की दो वेबसाइटों पर उपलब्ध है। उधर, फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की आशंका पर यशराज फिल्म्स ने दर्शकों से अपील की है कि वे सिनेमाघरों में ही फिल्म का आनंद लें।

पठान निर्माता यश राज फिल्म्स ने प्रशंसकों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया है। साथ ही सिनेमाहॉल से रिकॉर्ड किए गए फिल्म को देखने और वायरल न करने की गुजारिश भी की है। YRF ने ट्वीट किया, “सबसे बड़े एक्शन तमाशे के लिए तैयार हैं? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन शेयर करने और किसी भी तरह के स्पॉइलर देने से परहेज करें। केवल सिनेमाघरों में पठान का अनुभव करें।”


चार साल बाद लीड रोल में दिखेंगे शाहरुख खान

पठान जीरो के बाद से चार साल में शाहरुख खान की पहली मुख्य भूमिका है और उन्हें रोमांटिक हीरो से एक्शन हीरो में बदल देता है। एक अभूतपूर्व आतंकी खतरे से निपटने के लिए जंगल से लाए गए एक एजेंट की शीर्षक भूमिका में शाहरुख सितारे हैं। पठान के रूप में, SRK ने दीपिका पादुकोण द्वारा निभाई गई एक जासूस के साथ टीम बनाई। साथ में, वे जॉन अब्राहम द्वारा निभाए गए आतंकवादी नेता जिम का सामना करते हैं।

Share this story