Nysa Devgan transformation: काजोल ने खोला बेटी नीसा देवगन के ट्रांसफॉर्मेशन का राज, बताया ब्यूटी सीक्रेट

Nysa Devgan transformation: Kajol revealed the secret of daughter Nysa Devgan's transformation, told beauty secret

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) कुछ वक्त पहले उनके ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। नीसा के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे, जहां वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। नीसा के फोटोज- वीडियोज वायरल होने के बाद से ही फैन्स उनके ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में जानना चाह रहे थे, ऐसे में अब इस बारे में काजोल ने बात की है।

नीसा रहती हैं इंटरनेट पर काफी एक्टिव


'डीएनए इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक काजोल ने कहा, 'नीसा इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है और उसे ब्यूटी और हेल्थ के बारे में सब कुछ पता है।' काजोल ने आगे कहा कि नीसा हफ्ते में तीन बार फेस मास्क अप्लाई करती है और यही सलाह वो मुझे भी देती है। वहीं पिता अजय की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं लेकिन सिर्फ जिम नहीं बल्कि वो योग पर भी फोकस करती हैं।

लाइम लाइट से दूर रहती हैं नीसा (Nysa Devgan) 


बता दें कि नीसा भले ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन इसके बावजूद उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। नीसा के कुछ फैन पेज भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। नीसा हाल ही में कुछ इवेंट्स में नजर आई थीं, जिसके बाद से ही उनकी बातें रुक ही नहीं रही हैं। फैन्स को नीसा के सिनेमाई डेब्यू का भी इंतजार है और वो अपनी पंसदीदा स्टार किड को जल्द से जल्द एक्ट्रेस के तौर पर देखना चाहते हैं।

पॉपुलर हैं नीसा (Nysa Devgan) 


बता दें कि नीसा की गिनती पॉपुलर स्टार किड्स में होती है, उनके फोटोज- वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। फैन्स को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही नीसा ने अपना 19वां जन्मदिन मनाया था। नीसा के जन्मदिन पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स ने भी उन्हें खूब बधाई दी थी। वहीं पिता अजय देवगन और मां काजोल ने भी बेटी पर खूब प्यार लुटाया था। बता दें कि अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में अजय ने बच्चों के करियर पर कहा था, 'वो जो करना चाहें कर सकते हैं। मैं उनसे नहीं कहूंगा कि उन्हें ये करना है या नहीं। लेकिन वो जो भी करेंगे उन्हें पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ करना होगा।'

Share this story