Mouni Roy: 'नागिन' की नई फोटोज में फिर दिखी एक्ट्रेस की खूबसूरती, आंखों से चलाए ऐसे तीर कि घायल हुए फैंस!

Mouni Roy: The beauty of the actress was again seen in the new photos of 'Naagin', fans were injured by shooting such arrows with her eyes!

Mouni Roy Photos: 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) फिल्म में 'जुनून' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस, टीवी इंडस्ट्री की 'नागिन' (Naagin), मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर समय-समय पर कई सारी नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. मौनी रॉय अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए तो पसंद की जाती हैं लेकिन साथ में उनकी खूबसूरती के चर्चे भी कम नहीं हैं. बता दें कि उनकी हर फोटो पर फैंस प्यार की बरसात कर देते हैं और ऐसा ही कुछ उनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर भी हुआ है. बता दें कि मौनी ने हाल ही में कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज इंस्टाग्राम (Mouni Roy Instagam) पर शेयर की हैं जिनमें हसीना कि सुंदरता और उनकी गहरी खूबसूरत आंखों ने फैंस को घायल कर दिया है... 

'नागिन' की नई फोटोज में फिर दिखी एक्ट्रेस की खूबसूरती

बता दें कि 'नागिन' यानी मौनी ने कुल मिलाकर तीन फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में एक्ट्रेस एक कांच की खिड़की से टिककर खड़ी हुई हैं और कैमरे में नहीं, दूसरी तरफ कुछ बहुत ध्यान से देख रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं और चेहरे पर लाइट मेकअप है. 

आंखों से चलाए ऐसे तीर कि घायल हुए फैंस!

बता दें कि क्योंकि इन फोटोज में कोई कलर नहीं हैं और ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज हैं, मौनी की खूबसूरती और निखरकर सामने आ रही है. इन सभी फोटोज में हाइलाइट एक्ट्रेस की सुंदर आंखें हैं जिनमें फैंस डूब गए हैं. इन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि हसीना की आंखें जऐसे बातें कर रही हैं, बहुत कुछ कहना चाह रही हैं.  

बता दें कि मौनी ने यह तस्वीरें सेट पर खिंचवाई हैं और इन्हें किसी प्रोफेशनल फोटोग्राफर ने नहीं बल्कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu ke Titu ki Sweety) के एक्टर सनी सिंह (Sunny Singh) ने खींचा है. 

Share this story