कौन बनेगा करोड़पति 14: हाउसव्हाइफ Kavita Chawla बनीं सीजन की पहली करोड़पति, अब खेलेंगी 7.5 करोड़ का सवाल
Kaun Banega Crorepati 14: Housewife became the first crorepati of the season, now the question of 7.5 crores will play

KBC 14: कौन बनेगा करोड़पति (kaun banega crorepati) के इस सीजन को पहली कंटेस्टेंट मिल गई है जो 1 करोड़ का सही जवाब देकर करोड़पति बन जाएंगी। दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आआ है जिसमे दिखाया गया है कि एक हाउस व्हाइफ अपने जबरदस्त ज्ञान से 1 करोड़ की धनराशि जीत जाएंगी और फिर बिग बी उनके सामने 7.5 करोड़ का सवाल रखेंगे।

अब वह 7.5 करोड़ जीतेंगी या 1 करोड़ जीतकर ही घर जाएंगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। प्रोमो शेयर करते हुए लिखा गया है, हाउस व्हाइफ कविता चावला जी ने 1 करोड़ जीतकर केबीसी सीजन 14 में एक नया इतिहास रच दिया है। देखिए केबीसी इस सोमवार और मंगलवार को।

बता दें कि कविता (kavita chawla )  इस शो के लिए काफी सालों से मेहनत कर रही हैं। इतना ही नहीं वह सिर्फ 12वीं क्लास तक पढ़ी हैं, लेकिन उन्हें सीखने की इच्छा हमेशा बनी रही। एंटरटेनमेंट टाइम्स से बात करते हुए कविता ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि मैं यहां तक पहुंची। इसके साथ ही मुझे गर्व है कि मैं इस सीजन की पहली कंटेस्टेट हूं जिसने 1 करोड़ जीते। मैं उम्मीद करती हूं कि 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाऊं।'

महिला ने पति के बारे में किया हैरान करने वाला खुलासा, सच्चाई जानने के बाद पुलिस भी चौंक गई, जानिए वो खौफनाक सच

कई साल से कर रहीं तैयारी

बता दें कि कविता ने क्लास 12वीं तक पढ़ाई की है। लेकिन उन्हें पढ़ना पसंद है। कविता ने कहा, 'मुझे केबीसी में आना था। साल 2000 से मैं इस शो में आना चाहती थी। पिछले साल भी मैंने इस शो के लिए खूब तैयारी की थी लेकिन सिर्फ फास्टेस्ट फिंगर राउंड तक आ पाई थी।'


इतने पैसों का क्या करेंगी

कविता से जब पूछा गया कि वह इतने पैसों का क्या करेंगी तो उन्होंने कहा, अब जब मैंने इतने पैसे जीत लिए हैं तो मैं अपने बेटे को आगे की पढ़ाई के लिए विदेश भेजूंगी और अगर मैं 7.5 करोड़ के सवाल का भी सही जवाब देती हूं तो मैं फिर अपना खुद का बंगला बनाऊंगी और दुनिया घूमूंगी।

Share this story