Ranbir Kapoor के साथ Katrina Kaif बिकिनी घूम रही थीं, गुस्से में एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Salman Khan ने कह दी ऐसी बात!

Katrina was roaming around in red bikini with Ranbir Kapoor, angry ex-boyfriend Salman Khan said such a thing!

Ranbir Kapoor, Katrina Kaif Leaked Pictures: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर के चर्चे एक समय इंडस्ट्री में जोरों पर थे. यह दोनों ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘राजनीति’, ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साथ काम करने के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं और जल्द ही इनके अफेयर की खबरें पूरी इंडस्ट्री में आम हो गईं थीं. कैटरीना से पहले रणबीर की लाइफ में दीपिका पादुकोण थीं हालांकि, कुछ सालों के सीरियस रिलेशन के बाद रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया था. वहीं, कैटरीना के साथ रणबीर का  अफेयर पूरे 6 सालों तक चला था और इस दौरान ये लोग एक लंबे वक्त के लिए लिवइन में भी रहे थे. 

…और लीक हो गईं वेकेशन की फोटो 

इसी दौरान रणबीर और कैटरीना एक बार वेकेशन के लिए इबिजा (स्पेन) गए थे. यहां वेकेशन के दौरान कैटरीना और रणबीर की कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गईं थीं. इन तस्वीरों में जहां रणबीर शर्टलेस थे वहीं, कैटरीना ने लाल और सफेद रंग की बिकिनी पहनी हुई थी. यह तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तब कटरीना कैफ की प्रतिक्रया भी सामने आई. एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘अगली बार जब मैं वेकेशन पर जाऊं और तस्वीरें खींचने का प्लान बने तो मुझे थोड़ा पहले बता दीजियेगा ताकि मैं मैचिंग कपड़े पहनकर आऊं’. वहीं, इस पूरी घटना पर सलमान खान का रिएक्शन भी सामने आया था. 

गुस्सा हुए थे सलमान खान

इस पूरे वाकये पर बात करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा था कहा था कि, ‘आप सोचिए, यदि आपकी मां, बहन या गर्लफ्रेंड की ऐसी फोटो लीक हो जाए तो आपको कैसा लगेगा ?’ आपको बता दें कि रणबीर कपूर से पहले कैटरीना कैफ एक्टर सलमान खान के साथ सीरियस रिलेशन में थीं. सलमान को कैटरीना का मेंटर भी कहा जाता है.

Share this story