Katrina Kaif: पैपराजी पर क्यों भड़क उठीं कैटरीना, कहा ‘कैमरा नीचे करो वरना’

Katrina Kaif: Why Katrina got angry on paparazzi, said 'Take the camera down or else'

पैपराजी के कैमरे से बचना सैलेब्स के लिए मुश्किल है. एयरपोर्ट हो या जिम पैपराजी के कैमरे हर जगह सैलेब्स को अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं. कई बार सैलेब्स इसके लिए पैपराजी को टोक चुके हैं. अब हमेशा शांत रहने वाली कैटरीना पैपराजी को देखते ही अचानक गुस्से में आ गईं. कैटरानी ने पैपराजी को कैमरा नीचे करने के लिए कहा. अगर आप लोग ऐसे करेंगे ना…कैमरा नीचे करिए वरना…


पैप्स को देख भड़क ऊठीं कैटरीना


कैटरीना हमेशा शांत और खुश दिखने वाली एक्ट्रेस हैं, लेकिन वो अपनी चीजों को काफी पर्सनल रखना पसंद करती हैं. ऐसे में जिम से बाहर पैपराजी को देखते ही कैटरीना का मूड खराब हो गया. कैटरीना ने कहा कि हमारा पर्सनल स्पेस भी है. जैसे ही वो कार से उतरने लगीं, पैप्स उनकी फोटो क्लिक करने लगे. ये कैटरीना को पसंद नहीं आया. उन्होंने गुस्से में कहा, ‘आप लोग कैमरा नीचे रखो, हम लोग यहां एक्सरसाइज करने आए हैं. अगर आप लोग ऐसा करेंगे ना…नीचे रखो’.

क्यों आया कैटरीना को गुस्सा


हालांकि पैपराजी ने कैटरीना की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए तुरंत कैमरा नीचे रख दिया और माफी मांगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं कई लोग इससे कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी के भी कयास लगा रहे हैं. कैट की प्रेगनेंसी को लेकर कई बार अफवाह उठती रहती हैं. कैट के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ आई थीं. इसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में थे. भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास हिट नहीं रही, लेकिन कैटरीना आपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स के चलते सुर्खियों में जरूर हैं.


 

Share this story