Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan की शादी रोकना चाहती थीं Jhanvi Kapoor, काट ली थी अपनी कलाई
Jhanvi Kapoor wanted to stop Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan's wedding, cut her wrist

Bollywood Wedding: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने विश्वसुन्दरी, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से 20 अप्रैल, 2007 के दिन शादी की थी. इन दोनों सितारों की शादी के समय फैन्स में दो भावनाएं देखने को मिल रही थीं.

जहां एक तरफ फैन्स इस बॉलीवुड वेडिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड थे वहीं दूसरी ऑर ऐसे ही कई लोग थे जो नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या और अभिषेक का विवाह हो. इस दूसरी केटेगरी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) भी शामिल थीं जिन्होंने शादी रोकने के लिए अपनी कलाई काट ली थी.. 

शादी रोकने के लिए Jhanvi Kapoor ने काटी अपनी कलाई 

बता दें कि एक तरफ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी (Abhishek Bachchan Aishwarya राय Wedding) हो रही थीं वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपनी कलाई काट ली. जाह्नवी ने कहा कि उनकी अभिषेक बच्चन से पहले ही शादी हो चुकी है और वो उनकी पत्नी हैं. इतना ही नहीं, फिर जाह्नवी ने मीडिया के सामने अपनी कलाई काट ली और जुहू पुलिस स्टेशन में उन्होंने एक केस फाइल करने की भी कोशिश की. 

Jhanvi Kapoor)

                                                                                Jhanvi Kapoor)Jhanvi Kapoor)Jhanvi Kapoor)Jhanvi Kapoor)Jhanvi Kapoor)Jhanvi Kapoor)Jhanvi Kapoor)Jhanvi Kapoor)

मीडिया के सामने किए ये दावे 


जाह्नवी कपूर ने मीडिया के सामने अभिषेक पर यह इल्जाम लगाया कि उन्होंने जाह्नवी को चीट किया है, उनको धोखा दिया है. बता दें कि शुरू में ये बात थोड़ी दबी हुई थी लेकिन फिर जब अभिषेक बच्चन ने आरोपों को झुठलाया, इस मॉडल ने अभिषेक के घर के बाहर ही अपनी कलाई काट ली और अभिषेक के लिए अपने प्यार को साबित करने की कोशिश की. 

ध्यान रहे कि यहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) की बात नहीं हो रही है, हम एक दूसरी मॉडल और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के बारे में आपको बता रहे हैं. इस एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दस' में काम किया था.

Share this story