गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग नए घर में शिफ्ट होने की खबरों पर बिफरे ऋतिक रोशन, किया ट्वीट

Hrithik Roshan upset over the news of shifting to a new house with girlfriend Saba Azad, tweeted

ऋतिक रोशन इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि ऋतिक अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते है और वो सबा के साथ एक अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। उनका यह अपार्टमेंट सी फेसिंग डुप्लेक्स बताया गया जो मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित है। अब ऋतिक ने ट्वीट कर इस तरह की अफवाहों को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि गलत जानकारियों से दूर रहना बेहतर है।

ट्वीट कर रखी अपनी बात

ऋतिक ने एक वेबसाइट की खबर का हवाला दिया और लिखा, ‘इसमें कोई सच्चाई नहीं है। एक पब्लिक फीगर होने के नाते मैं समझता हूं कि मैं हमेशा लोगों की निगाहों में बना रहूंगा लेकिन यह सबसे अच्छा है कि हम गलत जानकारियों से दूर रहें, खासकर रिपोर्टिंग के मामले में जो कि एक जिम्मेदारी का काम है।‘


अपने काम में व्यस्त ऋतिक

ऋतिक और सबा के जिस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की खबरें थी उसकी कीमत 100 करोड़ के करीब बताई गई। फिलहाल ऋतिक और सबा दोनों ही अपने-अपने कामों में व्यस्त हैं। दोनों को कई बार रेस्टोरेंट से लेकर इवेंट तक में स्पॉट किया जाता है। उन्होंने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार किया लेकिन अभी उनकी अन्य घर में शिफ्ट होने की कोई योजना नहीं है।

दीपिका के साथ अगली फिल्म

ऋतिक की पिछली फिल्म ‘विक्रम वेधा‘ थी जिसमें उनके साथ सैफ अली खान थे। ऋतिक की आने वाली फिल्म ‘फाइटर‘ है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं।

Share this story