Govinda Naam Mera: भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी संग रोमांस फर्माते दिखेंगे विक्की कौशल, जानें यूजर्स का रिएक्शन

Govinda Naam Mera: Vicky Kaushal will be seen romancing with Bhumi Pednekar and Kiara Advani, know the reaction of users

Govinda Naam Mera Release Date: अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal), एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) के नए पोस्टर्स रिलीज हुए हैं, जिनके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। फिल्म दिसंबर में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर्स ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक्साइमेंट बढ़ा दिया है। वहीं फैन्स फिल्म के पोस्टर्स को भी पसंद कर रहे हैं।

कैसे हैं सभी पोस्टर्स


डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इंस्टा अकाउंट से चार पोस्टर शेयर किए गए हैं। कियारा के पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया- 'आओ और कहो हाई हुकू विद सुकू।'  वहीं भूमि के पोस्टर के साथ लिखा है- 'आई, गौरी आ रही है, तैयार हो कि नहीं?' वहीं विकी के पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया- 'गोविंदा नाम मेरा, नाचना काम मेरा। आ रहा है हूं जल्द, अपनी कहानी लेकर।'

मर्डर, मिस्ट्री और फन...


इसके साथ ही फिल्म का मेन पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया, 'गोविंदा की कहानी, नहीं है ये आम कहानी।' बात सेलेब्स के किरदारों की करें तो फिल्म में गोविंदा वाघमारे के किरदार में विकी कौशल, गोविंदा की गर्लफ्रेंड गौरी के किरदार में कियारा आडवाणी और गोविंदा की पत्नी गौरी के किरदार में भूमि हैं।

शशांक का है निर्देशन


बता दें कि फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। यही नहीं फिल्म को लिखा भी शशांक ने ही है और बीते लंबे वक्त से फिल्म खबरों में थी। बीते दिन विकी और करण जौहर का एक फनी वीडियो भी रिलीज हुआ था, जिससे फिल्म का हिंट दिया गया था। गौरतलब है कि फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर फैन्स और कास्ट में काफी एक्साइटमेंट है।

Share this story