गौरी खान ने पहली बार बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर बोलीं, बताया क्या था उस वक्त परिवार और शाहरुख खान का हाल
Gauri Khan spoke on the arrest of son Aryan for the first time, told what was the condition of the family and Shahrukh Khan at that time

गौरी खान हाल ही में 17 साल बाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आई हैं। इस बार गौरी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स भावना पांडे और महीप कपूर के साथ आई हैं। इस दौरान तीनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए। वहीं गौरी जो पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं, उन्होंने भी इस दौरान कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने सुहाना की डेटिंग लाइफ से लेकर बड़े बेटे आर्यन के अरेस्ट होने तक के बारे में बात की। करण ने दरअसल, गौरी से पूछा कि आर्यन के अरेस्ट होने पर शाहरुख और पूरे परिवार ने कैसे उस सिचुएशन को डील किया।

 

 

करण बोले शाहरुख के लिए काफी मुश्किल समय था कुछ दिनों पहले तक ना सिर्फ प्रोफेशनली, लेकिन पर्सनली भी जो कुछ हुआ। एक परिवार के तौर पर मैं जानता हूं कि यह सब आसान नहीं है। मैं आपको एक मां के रूप में और शाहरुख को एक पिता के रूप में जानता हूं और हम एक परिवार के तौर पर ही हैं। मैं आपके बच्चों का गॉड पैरेंट भी हूं। ये सब बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन गौरी मैंने आपको इस दौरान काफी स्ट्ऱॉन्ग देखा। आपका क्या कहना है ऐसे मुश्किल सिचुएशन को संभालने को लेकर जब परिवार पर मुसीबत आती है?

aryan khan news

क्या बोलीं गौरी

करण की बातों का गौरी ने जवाब दिया, 'हां एक परिवार के तौर पर हम सभी उस मुश्किल समय से गुजरे। एक मां और एक पैरेंट होने के नाते जो हम पर बीता उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज हम एक अच्छे स्पेस में हैं। सब हमें प्यार कर रहे हैं। हमारे दोस्त और जिन लोगों को हम जानते भी नहीं हैं, उन्होंने भी हमारा साथ दिया। इतने प्यार और आशीर्वाद के लिए मैं धन्य हूं। इस दौरान जिन्होंने हमारी मदद की मैं उनकी हमेशा शुक्रगुजार हूं।'


आर्यन का फिल्ममेकर बनने का प्लान

बता दें कि आर्यन, शाहरुख और गौरी के बड़े बेटे हैं। इनके अलावा उनकी बेटी सुहाना और छोटे बेटे अबराम भी हैं। आर्यन जहां फिल्ममेकर बनन चाते हैं। वहीं सुहाना अपने एक्टिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं। सुहाना, जोया अख्तर की  फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के पोस्टर्स कुछ समय पहले रिलीज हुए थे।


दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म के जरिए ना सिर्फ सुहाना बल्कि जाह्नवी कपूर की बहन खुशी और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share this story