Fukrey 3 Release Date: ‘फुकरे 3’ की रिलीज डेट आई सामने, इस बार नहीं दिखेगा ये एक्टर

Fukrey 3 Release Date: The release date of 'Fukrey 3' came out, this time this actor will not be seen

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने मंगलवार को फुकरे 3 की रिलीज डेट का ऐलान किया। फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्में सफल रही थीं। ऐसे में ‘फुकरे 3‘ का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। बीते दिन फरहान ने एक ट्वीट कर कहा कि वह एक बड़ी फ्रेंचाइजी के सीक्वल का ऐलान करेंगे। इस कॉमेडी फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए गए हैं जिसमें फिल्म के कलाकार नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पुलकित शर्मा दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। उनके अलावा मनज्योत सिंह और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में हैं। 

जन्माष्टमी के वीकेंड पर होगी रिलीज


फरहान अख्तर ने दो पोस्टर शेयर किए। इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘इस बार होगा चमत्कार, सीधा जमनापार। फुकरे 3 इस साल 7 सितंबरर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।‘ 7 सितंबर को जन्माष्टमी का वीकेंड है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरनेटमेंट इसे प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा हैं।
 

फैन्स को हुई निराशा


फरहान ने सभी स्टारकास्ट को टैग किया लेकिन अली फजल नहीं है। ना तो वह पोस्टर में हैं जिससे फैन्स को निराशा भी हुई। कमेंट कर कई यूजर्स ने पूछा कि अली फजल कहां हैं। एक यूजर लिखते हैं, ‘गुड्डू भैया कहां हैं?‘ एक ने कहा, ‘अली फजल कहां हैं? क्या वह फिल्म में नहीं है?‘ एक यूजर ने लिखा, ‘नो अली फजल?‘

स्क्रिप्ट में बदलाव की खबरें


बता दें कि पिछले साल मार्च में अली फजल के फिल्म में नहीं होने की खबर आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक वह कई दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हैं। उन्होंने अपनी डेट्स विशाल  भारद्वाज की ‘खुफिया‘ को दी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक पैक्ड शेड्यूल की वजह से अली फजल फिल्म नहीं कर पाए। बताया गया कि उन्हें रिप्लेस नहीं किया गया है बल्कि मेकर्स ने स्क्रिप्ट में बदलाव किया है। 
 


 

Share this story