Farzi Teaser: ओटीटी डेब्यू में आर्टिस्ट बने शाहिद कपूर, बताया- अपनी लाइफ का नया फेज, देखें फर्जी का टीजर

Farzi Teaser: Shahid Kapoor became an artist in OTT debut, told- new phase of his life, see teaser of Farzi

शाहिद कपूर की ओटीटी डेब्यू फर्जी का पहला टीजर बुधवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो और अभिनेता ने खुद इंस्टाग्राम पर जारी किया। द फैमिली मैन फेम राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित, वेब सीरीज में विजय सेतुपति, के के मेनन, कुब्रा सैत, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और राशी खन्ना भी हैं। फर्जी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

टीजर के शॉर्ट वीडियो में, शाहिद एक स्टूडियो के अंदर एक कैनवस पर पेंटिंग करते हुए, कैमरे की ओर देखते हुए और कह रहे थे, मेरी लाइफ का नया फेज। क्या लोगों को पसंद आएगा? पर आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है, नहीं। इसके बाद शाहिद कैमरे की ओर देखते हुए आंख मारते हैं और जैसे ही वह फ्रेम से बाहर निकलते हैं, पीले रंग में लिखे फर्जी शब्दों के साथ उनकी पेंटिंग देखी जा सकती है।

'नया साल नया माल (नया साल, नई चीजें)' कैप्शन के साथ साझा किए गए वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने फायर इमोजी के साथ कमेंट किया। राज और डीके द्वारा निर्देशित फर्जी में शाहिद मुख्य भूमिका में हैं और विजय सेतुपति एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।

शो के आधिकारिक सारांश में लिखा है, अपने दादाजी के प्रिंटिंग प्रेस से काम करने वाले एक छोटे-से कलाकार ने परम ठगी का काम किया है। एक ऐसा अपराध जो उसके लिए ही है और उसे मांगों की गंदी दुनिया में खींच लिया जाता है। एक तेज-तर्रार, टास्क फोर्स अधिकारी ने इस तेज-तर्रार, नुकीले अनोखे थ्रिलर में इस खतरे से देश को छुटकारा दिलाने को अपना मिशन बना लिया है।

Share this story