Dharavi Bank Trailer: सुनील शेट्टी के भ्रष्ट अंपायर को ध्वस्त कर पाएंगे विवेक ओबेरॉय? देखें शानदार ट्रेलर

Dharavi Bank Trailer: Will Vivek Oberoi be able to demolish Sunil Shetty's corrupt umpire? Watch Fantastic Trailer

मुंबई: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) स्टारर सीरीज ‘धारावी बैंक’ (Dharavi Bank Trailer) का ऑफिशियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सीरीज की कहानी मुंबई में सेट की गई है, जो एक पुलिस शक्तिशाली गैंगस्टर के बीच की लड़ाई को दर्शाता है। ट्रेलर में सुनील शेट्टी और विवेक ओबरॉय काफी शानदार और प्रॉमिसिंग दिख रहे हैं।

ट्रेलर के शुरुआती शॉट्स में सुनील शेट्टी एक फाइल के बारे में एक जिद्दी आदमी से पूछताछ करते नजर आ रहे हैं। जैसा कि आदमी ने जानकारी देने से इनकार कर देता है, सुनील उसकी हत्या कर देते हैं। उसके बाद देखा जा सकता है कि कैसे सुनील धारावी बैंक पर शासन करते हैं।

वहीं अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक सुपर कॉप की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो वादा करता है कि मुंबई पुलिस बल न केवल इस गठजोड़ को रोकेगा बल्कि इसे ध्वस्त भी कर देगा। उवहीं सोनाली कुलकर्णी एक भ्रष्ट और षडयंत्रकारी राजनेता की भूमिका में हैं, जो विवेक को उनका काम करने से रोकती है। वो कहती है कि थलाइवन उनकी पहुंच से बाहर है, लेकिन यह स्पष्ट है कि विवेक झुकने के मूड में नहीं है।


बता दें, इस सीरीज को समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है। इस सीरीज में ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोंसले और सिद्धार्थ मेनन सहित अन्य कलाकार भी शामिल है। इस थ्रिलर के सभी एपिसोड 19 नवंबर से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होंगे।

Share this story