Jacqueline Fernandez की जमानत पर फैसला टला, कोर्ट 15 तारीख को सुनाएगा फैसला

जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर फैसला टला, कोर्ट 15 तारीख को सुनाएगा फैसला

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)  इन दिनों अपने काम से ज्यादा सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सुकेश के साथ रिश्ते के कारण श्रीलंकन ब्यूटी पर ईओडब्ल्यू का शिकंजा कस चुका है। पिछले काफी समय से उनसे लगातार मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ चल रही है।

हालांकि अभी अभिनेत्री अंतरिम जमानत पर रिहा हैं, लेकिन उनके लिए आज यानी 11 नवंबर का दिन बेहद महत्वपूर्ण था। जहां पहले उनकी बेल पर फैसला आज आने वाला था, वहीं अब सामने आया है की यह 15 तारीख को आएगा। अब 15 नवंबर को महाठग और जैकलीन के कथित बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े इस 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की पटियाला कोर्ट अभिनेत्री को जेल या जमानत देने को लेकर फैसला सुना सुनाएगी।

एक्टर Siddhant Veer Suryavanshi को जिम करते हुए आया हार्ट अटैक, 46 साल की उम्र में मौत

दरअसल, गुरुवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में हुई इस केस की सुनवाई के बाद जैकलीन फर्नांडीज की जमानत याचिका जारी रखने पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने सुनवाई के बाद उस दिन कहा था कि फैसला शुक्रवार को सुनाया जाएगा। ऐसे में सुरक्षित रखे गए आदेश को अब 15 तारीख को सुनाया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।  ऐसे में अगर 15 तारीख को जैकलीन जमानत याचिका खारिज हुई तो अभिनेत्री को जेल की हवा खानी पड़ सकती है। 


अभिनेत्री को पिछले दिनों मिली जमानत का गुरुवार की सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय ने पटियाला हाउस कोर्ट में विरोध किया था। उन्होंने कोर्ट में तर्क रखते हुए कहा था कि जब मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े सभी आरोपियों को जेल भेजा गया है, तो जैकलीन को जमानत क्यों दी जाए। इसके साथ उन्होंने जैकलीन की जमानत याचिका पर अपना विरोध प्रकट करते हुए कहा था कि अभिनेत्री ने देश से भागने की कोशिश की है। इतना ही नहीं उन्होंने केस की जांच में सहयोग भी नहीं किया। ऐसे में जैकलीन को जमानत नहीं मिलनी चाहिए।

जैकलीन पर मनी लॉन्ड्रिंग केस के सबूतों से भी छेड़छाड़ करने का आरोप है। इसके साथ ही अभिनेत्री पर सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों के गिफ्ट्स लेने, सच्चाई पता होने के बावजूद उनसे रिश्ता बनाए रखने का भी आरोप है। अब देखना यह होगा कि कोर्ट क्या फैसला सुनाती है। बता दें, इस समय अभिनेत्री को इस मामले में अंतरिम जमानत मिली हुई है।   
 

Share this story