Raju Srivastava Death: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पत्नी और 2 बच्चों को छोड़कर इस दुनिया से चले गए, परिवार पर जान छिड़कते थे कॉमेडियन
Comedian Raju Srivastava left this world leaving wife and 2 children, comedian used to kill family

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज निधन हो गया है। दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। राजू के निधन की खबर को उनके परिवार ने कन्फर्म किया है। बता दें कि कॉमेडियन का परिवार काफी समय से उनके ठीक होने के लिए दुआ कर रहा था। रोज कॉमेडियन के हेल्थ को लेकर वह अपडेट देते रहते थे।

Raju Srivastava कभी मुंबई में गुजारा करने के लिए ऑटो भी चलाया, जानें फिर कैसे गजोधर भैया बनकर जीता दिल

लेकिन उनकी दुआएं काम नहीं आईं। राजू जो अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे, वह अपनी पत्नी और 2 बच्चों को छोड़कर चले गए हैं। राजू की पत्नी और बेटी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कॉमेडियन के लिए प्रार्थना करते थे कि वह जल्द ठीक होकर आ जाएं।

लव मैरिज की थी

बता दें कि राजू ने पत्नी शिखा को पहली बार अपने भाई की शादी में देखा था और पहली ही नजर में उनसे प्यार हो गया था। राजू हालांकि शिखा से बात करने से डरते थे। मुंबई में स्ट्रगल करने के बाद राजू ने शिखा से शादी करने का फैसला किया और फिर शिखा के घर पर शादी का रिश्ता लेकर गए।

इसके बाद दोनों ने 1993 में शादी की। राजू के स्ट्रगल से लेकर उनकी कामयाबी तक पत्नी शिखा हमेशा उनके साथ रही हैं। बता दें कि शिखा ने राजू के ठीक होने के लिए खूब प्रार्थनाएं और पूजा की। वह तबसे लेकर अब तक अस्पताल में ही थीं। राजू के आखिरी समय तक वह उनका साथ नहीं छोड़ना चाहती थीं।

बच्चे

राजू और शिखा के 2 बच्चे हैं आयुष्मान श्रीवास्तव और अंतरा श्रीवास्तव। राजू जबसे अस्पताल में भर्ती हुए थे तबसे उनकी बेटी अंतरा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कॉमेडिन का हेल्थ अपडेट देती रहती थीं। बता दें कि अंतरा एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर हैं। वह बिना पिता के नाम का इस्तेमाल करे खूद मेहनत करके अपना नाम बना रही हैं।

राजू के भाई

राजू के भाई हैं दीपू श्रीवास्तव। बता दें कि राजू के भाई दीपू उनके जैसे ही दिखते हैं। इसके अलावा वह भी कॉमेडियन हैं। बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि राजू को इंफेक्शन की वजह से उनका परिवार भी उनसे नहीं मिल पा रहा था।


 

Share this story