Chup Public Review: सनी देओल के तेवर ने जीता ऑडियंस का दिल, 'चुप' को बताया 'ब्रह्मास्त्र' से बड़ी ब्लॉकबस्टर
Chup Public Review: Sunny Deol's attitude won the hearts of the audience, called 'Chup' a bigger blockbuster than 'Brahmastra'

City Andilan, Entertainment News: सनी देओल की फिल्म 'चुप' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने एक हटकर तरीका इजाद किया, उन्होंने बाकी लोगों की तरह क्रिटिक्स को फिल्म दिखाए जाने की बजाए मंगलवार को दर्शकों के लिए ही फ्रीव्यू रखा। इस क्राइम थ्रिलर को देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देने शुरू भी कर दिए हैं।

दर्शकों को पसंद आई 'चुप'


सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'चुप' शुक्रवार, 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी जबरदस्त है। इसे और भी कामयाब बनाने के लिए मेकर्स ने इसे दर्शकों को फ्री में दिखाया है। चुप के लिए यब फ्रीव्यू का तरीका काफी असरदार भी होता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर दर्शकों ने इस अभी से ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है।

सोशल मीडिया पर छाई 'चुप'


आयोजकों ने चुप के फ्रीव्यू के बाद एक व्हाइट बोर्ड भी लगाया था जिस पर दर्शकों को फिल्म कैसी लगी यह लिखना था। लोगों ने फिल्म को शानदार बताया और सोशल मीडिया पर भी एक के बाद एक इस फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- बहुत ही शानदार फिल्म है आप सभी जरूर देखें।


एक अन्य ने लिखा- आप कितने अविश्वसनीय कलाकार हैं @dulQuer आपने एक बार फिर कर दिखाया। #चुप एक इमर्सिव और इंटेंस थ्रिलर, बहुत संतुलित लेखन और कुछ सुपर सुपर चिलिंग मोमेंट्स है। काफी शानदार रहा और लोगों को पसंद आया। शानदार बैकग्राउंड स्कोर।



चुप में सनी देओल लीड रोल में हैं और उनके अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरि भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त रिएक्शन है। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्स से उम्मीद की जा रही है कि यह जल्दी ही हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी।
 

Share this story