भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हुआ MMS लीक, चुप्पी तोड़ते हए कहा पता नहीं यह सब कौन कर रहा है
भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हुआ MMS लीक, चुप्पी तोड़ते हए कहा पता नहीं यह सब कौन कर रहा है

Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  अपनी बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। अभिनेत्री सिर्फ एक क्षेत्र में नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने वाली अक्षरा अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियां बटोरने वाली अक्षरा बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा हैं। 

 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh MMS Leak) अपनी अदाओं से भी लोगों को दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही ट्रेंडिग में चला जाता है. अब एक्ट्रेस अपने एमएमएस को लेकर सुर्खियों में है. अक्षरा सिंह के इस वीडियो में वह काफी इंटिमेट दिख रही है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो में मौजूद लड़की अक्षरा सिंह हैं. 

 

साउथ के सुपरस्टार Akkineni Nagarjuna बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonal Chauhan के साथ रोमांटिक हो गए 63 साल के नागार्जुन, एक्ट्रेस ने शेयर कर दीं तस्वीरें

दरअसल, कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर एक एमएमएस वायरल होने के बाद से ही अक्षरा काफी चर्चा में हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह है। हालांकि, अभी तब बात की पुष्टि नहीं हुई हैं कि यह वीडियो असली है या फेक। इसी बीच अब इस पूरे मामले पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए एक्ट्रेस ने इस बारे में अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानती कि ये हरकत किसने की है, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए अक्षरा ने कहा कि मुझे पता नहीं कि 'इस तरह की हरकत किसने की है, लेकिन मुझे इन सारी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। कोई कुछ भी बोल रहा है। मैंने वीडियो अभी तक देखा भी नहीं है। मैं वीडियो में दिख रही हूं क्या? पता नहीं कौन यह सब कर रहा है। फिलहाल तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जिसको जो करना है करें।' वारयल वीडियो पर बेबाकी से दिए अपने इस जवाब से अभिनेत्री ने यह स्पष्ट कर दिया कि इन सब चीजों से वह टूटने वाली नहीं हैं।

वहीं, उनके फैंस लगातार अभिनेत्री का समर्थन करते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद कई लोगों ने अक्षरा का सपोर्ट करते हुए यह तक कहा कि इन हरकतों के जरिए अभिनेत्री को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया था। वीडियो के सामने आते ही दावा किया जा रहा था कि इसमें नजर आने वाली लड़की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह है। हालांकि, इस बारे अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो में असल में अक्षरा हैं या नहीं। इससे पहले भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज भी एक एमएमएस लीक के चलते सुर्खियों में आई थीं।


 

Share this story