बॉलीवुड में एंट्री को तैयार Aryan Khan, पहले प्रोजेक्ट की दिखाई झलक, शाहरुख बोले- बस हिम्मत करो

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार आर्यन खान, पहले प्रोजेक्ट की दिखाई झलक, शाहरुख बोले- बस हिम्मत करो

मंगलवार 6 दिसंबर को, शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस के साथ ये जानकारी साझा की है कि वह बतौर निर्देशक अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उनका राइटिंग का काम पूरा हो गया है. इंस्टाग्राम पर रेड चिलीज के क्लैपबोर्ड़ के साथ अपने ड्राफ्ट की फोटोज साझा करते हुए आर्यन ने लिखा है कि “राइटिंग का काम पूरा हो चुका है, अब एक्शन के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.’ उनकी इस पोस्ट को चंद मिनटों में 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

आपको बता दें, कइयों ने ये अंदाजा लगाया था कि बॉलीवुड के किंग खान का बेटा एक्टिंग से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करेगा. लेकिन आर्यन ने डेब्यू करने के लिए कैमरा के पीछे का रास्ता अपनाया. हालांकि ये उनका होम प्रोजेक्ट है, जो रेड चिली के बैनर के तहत पब्लिश होगा. सूत्रों की माने तो आर्यन का ये नया प्रोजेक्ट बॉलीवुड की दुनिया पर आधारित है. सरकास्टिक तरीके से बने इस प्रजेक्ट को ओटीटी के माध्यम से दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा.

यहां देखिए आर्यन खान का पोस्ट


कैलिफोर्निया से आर्यन ने की है पढाई


आर्यन खान 27 साल के हैं. उन्होंने उन्होंने 2020 में स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स, यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया, बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स और टेलीविजन प्रोडक्शन की डिग्री हासिल की है. आर्यन के साथ उनकी बहन भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि सुहाना एक्टिंग से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एंट्री करेंगी.

Share this story