Alia Bhatt Pregnancy Delivery: बेटी को जन्म देने के बाद 'मम्मी' आलिया ने शेयर की सबसे बोल्ड फोटो, नजरें हटाना होगा मुश्किल!

After giving birth to a daughter, 'Mummy' Alia shared the boldest photo, it will be difficult to take your eyes off it!

Alia Bhatt Boldest Photo after Baby Girl Delivery: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर, 2022 को एक प्यारी सी लड़की को जन्म (Alia Bhatt Daughter) दिया और कुछ ही दिनों में एक्ट्रेस डिस्चार्ज होकर घर भी चली गई थीं. न ही आलिया और न ही रणबीर आलिया की नन्ही पारी की कोई तस्वीर इस दौरान सामने आई. बता दें कि आलिया ने अब खुद ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है जिसको देखकर फैन्स काफी ज्यादा खुद हैं. प्रेग्नेंसी डिलीवरी के बाद यह तस्वीर आलिया की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर है. आइए आपको भी ये फोटो दिखाते हैं... 

बेटी के जन्म के बाद Alia ने शेयर की अपनी तस्वीर 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी को जन्म दिया और कुछ समय बाद एक्ट्रेस काम पर भी लौट गईं. आलिया ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जो काफी बोल्ड है. इस कोजी तस्वीर में आलिया का पोस्ट प्रेग्नेंसी गलो भी नजर आ रहा है और नो-मेकअप लुक में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. 


Alia की बोल्ड फोटो से नहीं हटेंगी नजरें 

बता दें कि आलिया की इस फोटो में उनके चेहरे के कुछ हिस्से पर धूप पड़ रही है, उनके बाल खुले हैं और चेहरे पर कोई मेकअप नहीं है. रणबीर कपूर की पत्नी ने इस फोटो में एक कार्डिगन पहना हुआ है और नीचे शायद कुछ नहीं है. ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि आलिया जिस तरह बैठी हुई हैं, उन्होंने अपना घुटना मोड़ रखा हुआ है और उसपर कोई कपड़ा नहीं है. आलिया ने इस फोटो के कैप्शन में 'कोजी' शब्द लिखा है और साथ में एक चाय के कप वाला इमोजी ऐड किया है. 


बता दें कि फिलहाल आलिया और रणबीर ने न अपनी बेटी की फोटो (Alia Ranbir Daughter Photo) सोशल मीडिया पर शेयर की है और न ये बताया है कि उन्होंने अपनी परी का क्या नाम (Ranbir Alia Daughter Name) रखा है. 

Share this story